main page

इशिता राज शर्मा ने समंदर के बीचों-बीच बोट पर खड़े होकर कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

Updated 20 November, 2020 11:31:59 AM

एक्ट्रेस इशिता राज शर्मा अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इशिता अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस इशिता राज शर्मा अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इशिता अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही है। उपर से एक्ट्रेस फ्लोरल ड्रेस से पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस समंदर के बीचों-बीच बोट पर खड़े होकर जबरदस्त पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने आग लगा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो इशिता ने फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में भी नजर आई। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

ishita raj sharmasharesboldphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...