main page

शर्मनाक:'इश्क पर जोर नहीं' एक्ट्रेस शगुन शर्मा को मिली रेप की धमकी, यूजर्स ने फैमिली को भी किया टारगेट

05 June, 2021 08:25:42 AM

टीवी सीरीयल ''इश्क पर जोर नहीं'' में सोनू का किरदार निभा रही एक्ट्रेस शगुन शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिल रही है।  हद तो तब हो गई जब कुछ लोग शगुन शर्मा की फैमिली को भी बीच में ले आए और एक्ट्रेस को रेप की धमकी देने लगे। धमकी  मिलने का कारण शो में उनके किरदार से जुड़ा हुआ है।दरअसल, शो में इश्की ने मयंक का सच जानने के बाद उसके साथ अपनी शादी तोड़ दी है। मयंक का यह सच सोनाली यानी सोनू (शगुन शर्मा) से जुड़ा हुआ है।

मुंबई: टीवी सीरीयल 'इश्क पर जोर नहीं' में सोनू का किरदार निभा रही एक्ट्रेस शगुन शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर रेप की धमकी मिल रही है।  हद तो तब हो गई जब कुछ लोग शगुन शर्मा की फैमिली को भी बीच में ले आए और एक्ट्रेस को रेप की धमकी देने लगे। धमकी  मिलने का कारण शो में उनके किरदार से जुड़ा हुआ है।दरअसल, शो में इश्की ने मयंक का सच जानने के बाद उसके साथ अपनी शादी तोड़ दी है। मयंक का यह सच सोनाली यानी सोनू (शगुन शर्मा) से जुड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

मयंक, आहान को भी मेन्युपुलेट कर देता है, जिससे इश्की बुरी बन जाती है। आहान को लगता है कि उसके दोस्त मयंक की जिंदगी इश्की की वजह से खराब हुई है और इसलिए वह उसे बर्बाद करने की कसम खाता है। लोगों को इश्की का किरदार बहुत पसंद आ रहा है और उसे खूब प्यार मिल रहा है, लेकिन सोनू के लिए उनके दिलों में नफरत और गुस्सा पैदा हो रहा है। 'इंडिया फॉरम'दर्शक इस बात से नाराज हैं कि सोनू यानी सोनाली सच को आहान के सामने नहीं आने दे रही है। चूंकि सोनू का रोल शगुन शर्मा प्ले कर रही हैं, इसलिए कुछ लोगों ने Sक्ट्रेस के खिलाफ गुस्सा निकालना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

शगुन शर्मा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं इस समय बहुत दुविधा में हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग मुझे मेरे किरदार की वजह से ट्रोल कर रहे हैं। अगर हम अपने सभी कार्ड्स दर्शकों को दिखा देंगे तो हमारा शो कोई क्यों पसंद करेगा।'

Bollywood Tadka

इस बारे में बात करते हुए शगुन शर्मा ने कहा- 'मैं हमेशा आलोचना को सकारात्मक रूप में लेती हूं और फैंस की भावनाएं कुछ किरदारों के साथ जुड़ जाती हैं और इसका मैं पूरा सम्मान करती हूं लेकिन आज बात हद से ज्यादा आगे बढ़ गई। मैंने कुछ कमेंट पढ़े जिनमें मेरे परिवार को टार्गेट किया गया था। किसी ने लिखा था कि मुझे खुदकुशी कर लेनी चाहिए और कुछ लोगों ने मुझे रेप की धमकी भी दी। तब मुझे लगा कि अब मुझे बोलना चाहिए।' धमकी  मिलने का कारण शो में उनके किरदार से जुड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

सीरियल 'इश्क पर जोर नहीं' की कहानी इन दिनों अहान और इश्की की लव स्टोरी के इर्द गिर्द घूम रही है। सीरियल 'इश्क पर जोर नहीं' में परम सिंह, अक्षिता मुद्गल, शगुन शर्मा, रजत वर्मा और लक्ष्य हांडा जैसे युवा सितारे मुख्य किरदार निभा रहे हैं।
 


ishq par zor nahishagun sharmarape threatsnegative characterLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...