main page

'इश्कबाज' फेमस एक्ट्रेस को फिर से मार गया लकवा, इलाज के लिए पति ने लगाई मदद की गुहार

25 September, 2020 04:33:56 PM

''इश्कबाज'' , ''क़ुबूल है'' और ''हिटलर दीदी'' जैसे फेमस शो का हिस्सा रह चुकी निशि सिंह भदली  को दूसरी बार परैलिसस अटैक हुआ है । निशि को पहला अटैक 2019 के फरवरी में हुआ था जिसके बाद वो ठीक हो रही थी, लेकिन इस साल रक्षाबंधन के दिन उन्हें एक बार फिर लकवा मार गया। निशि पिछले 2साल से इस बीमारी से जूझ रही हैं। उनके इलाज और दवाइयों में मोटा खर्च होने की वजह से अब उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।

मुंबई: 'इश्कबाज' , 'क़ुबूल है' और 'हिटलर दीदी' जैसे फेमस शो का हिस्सा रह चुकी निशि सिंह भदली  को दूसरी बार परैलिसस अटैक हुआ है । निशि को पहला अटैक 2019 के फरवरी में हुआ था जिसके बाद वो ठीक हो रही थी, लेकिन इस साल रक्षाबंधन के दिन उन्हें एक बार फिर लकवा मार गया। निशि पिछले 2साल से इस बीमारी से जूझ रही हैं। उनके इलाज और दवाइयों में मोटा खर्च होने की वजह से अब उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है।

Bollywood Tadka

निशि के स्वास्थ्य के बारे में बातचीत करते हुए हाल ही में उनके पति लेखक और एक्टर  संजय सिंह भदली ने बताया-वह अपनी पत्नी के इलाज में अपना फ्लैट तक गिरवी रख चुके हैं। अब उनके पास कुछ ज्यादा पैसे भी नहीं बचे है।

Bollywood Tadka

पत्नी की देखभाल में लगे रहने की वजह से उनके पास कोई काम भी नहीं है, ऊपर से लॉकडाउन के कारण उनकी आर्थिक हालात और खराब हो गई। परिवार से वह मदद ले नहीं सकते। परिवार से मदद ना लेने की वजह बताते हुए संजय ने कहा- जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके परिवार ने उनसे नाता तोड़ दिया था इसलिए अब उन्हें बाहर से आर्थिक मदद लेनी पड़ रही है।

Bollywood Tadka

 

संजय सिंह ने कहा- पिछले साल फरवरी में अचानक निशि को घर में ही लकवा मार गया और वह जमीन पर गिर गईं। उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उनका 7 से 8 दिन तक इलाज चला। वह समय ऐसा था जब एक्ट्रेस ने किसी को पहचानने से भी इंकार कर दिया था। संजय सिंह ने आगे बताया  जब वह थोड़ा ठीक महसूस करने लगीं तो उन्हें घर लाया गया। वह ठीक भी हो चली थीं लेकिन इस साल रक्षाबंधन के आसपास उन्हें फिर से लकवे ने घेरा और इसके बाद उनकी बाईं तरफ की देह ने काम करना बंद कर दिया। अब उन्हें हर एक काम करने के लिए किसी सहायक की जरूरत पड़ती है।

Bollywood Tadkaपर्सनल लाइफ की बात करें तो निशि के  दो बच्चे हैं। एक बेटा है जो अपनी नानी के घर दिल्ली में रहता है और एक 16 साल की लड़की है जो उनके साथ ही है। लड़की छोटी है इसलिए वह अपनी मां की देखभाल करने में असमर्थ है। इसलिए, अपनी पत्नी का पूरा ध्यान खुद संजय को ही रखना पड़ता है।


Ishqbazactressnishi singh bhadliparalysis attackHusbandSanjay Singh Bhadlifinancial helpLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...