main page

ISIS ने दी खौफनाक मौत देने की धमकी, एडल्ट स्टार ने दिया ऐसा जवाब

Updated 28 August, 2017 11:23:35 AM

एडल्ट स्टार मिया खलीफा को आतंकी संगठन आईएसआईएस ने खौफनाक मौत देने की धमकी दी है। बता दें कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहता हैं।

मुंबई: एडल्ट स्टार मिया खलीफा को आतंकी संगठन आईएसआईएस ने खौफनाक मौत देने की धमकी दी है। बता दें कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहता हैं।  इंस्टाग्राम पर मिया @notthefakemiakhalifa के नाम से मौजूद है। यहां उन्हें 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

आईएस ने कहा कि वे खलीफा का बेरहमी से सिर से धड़ अलग कर दिया जाएगा। इसके जवाब में खलीफा ने सोशल मीडिया के जरिए आतंकियों को जवाब दिया है कि वे किसी धमकी से डरकर अपनी लाइफ खराब नहीं करने वाली।

Bollywood Tadka

लेबनान की मशहूर एक्स एडल्ट स्टार खलीफा का कहना है कि आईएसआईएस के आतंकियों से मिली जान से मारने की धमकी के बाद भी उन्हें बिल्कुल डर नहीं लग रहा।
 Bollywood Tadka
मिया का कहना है कि इससे पहले भी उन्हें कट्टरपंथियों से धमकी मिलती रही है। शुरुआत में उन्हें कई बार डर भी लगा, लेकिन अब वे किसी बात की परवाह नहीं करतीं।

Bollywood Tadka
बता दें, खलीफा अपने हॉट फोटोशूट के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी शेयर की हुई फोटो या पोस्ट को लाखों लाइक्स मिलते हैं।

:

mia khalifaISIS

loading...