main page

इजरायल ने सुशांत सिंह राजपूत को बताया सच्चा दोस्त, खास मैसेज शेयर कर दी श्रद्धांजलि

18 June, 2020 11:38:20 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उनके यूं चले जाना सभी को कचोट रहा है। जिस एक्टर ने अपनी फिल्मों में कभी न हारने की बात कही थी वह अपनी जिंदगी की पतंग क्यों काट गया ये सबको ही सता रहा है। उनके इस कदम से हर कोई दुखी है लेकिन एक्टर के जाने के बाद उन्हें

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। उनके यूं चले जाना सभी को कचोट रहा है। जिस एक्टर ने अपनी फिल्मों में कभी न हारने की बात कही थी वह अपनी जिंदगी की पतंग क्यों काट गया ये सबको ही सता रहा है। उनके इस कदम से हर कोई दुखी है लेकिन एक्टर के जाने के बाद उन्हें सिर्फ हिंदुस्तान में याद किया जा रहा हो ऐसा नहीं है, बल्कि उन्हें तो पूरी दुनिया ट्रिब्यूट दे रही है।

Bollywood Tadka

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इजरायल से उनके लिए खास संदेश आया है। इजरायल ने सुशांत को सच्चा दोस्त तक कह दिया। इजरायल की तरफ से विदेश मंत्रालय के जनरल और डिप्टी डायरेक्टर Gilad Cohen ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा-'मैं सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर संवेदना व्यक्त करता हूं। वो इजरायल के सच्चे दोस्त थे। आपकी बहुत याद आएगी। जब वो इजरायल आए थे, तब कुछ ऐसा हुआ था।।

 

 

बता दें कि सुशांत ने अपनी फिल्म ड्राइव का एक गाना इजरायल में शूट किया था। मखना गाने के वक्त ड्राइव की कास्ट इजरायल में मौजूद थी। उस गाने का लिंक भी इजरायल ने इस ट्वीट में शेयर किया है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

दो पार्ट में बंटा बाॅलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड भी दो पार्ट में नजर आ रहा है। कंगना रनौत, रवीना टंडन जैसे कई स्टार्स ने सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा दी। उन्होंने इंडस्ट्री पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया। इसके अलावा एडवोकेट सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स- करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। 
 


Israelpay tributesushant singh rajputtrue friendBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...