main page

टीवी इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्ट्रेस संगीता श्रीवास्तव का निधन

Updated 26 August, 2020 01:46:10 PM

साल 2020 बी-टाउन इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें लेकर आ रहा है और इसका कोई अंत नहीं हो रहा है। जहां एक तरफ लॉकडाउन के बाद से ही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हुआ। वहीं कई दिनों से इंडस्ट्री को एक के बाद एक झटका मिल रहा है।

मुंबई: साल 2020 बी-टाउन इंडस्ट्री से एक के बाद एक बुरी खबरें लेकर आ रहा है और इसका कोई अंत नहीं हो रहा है। जहां एक तरफ लॉकडाउन के बाद से ही फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान हुआ। वहीं कई दिनों से इंडस्ट्री को एक के बाद एक झटका मिल रहा है।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत सिंह राजपूत और समीर शर्मा के बाद अब एक्ट्रेस संगीता श्रीवास्तव का भी निधन हो गया है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक कई पॉपुलर सीरियल का हिस्सा रह चुकी वालीं संगीता श्रीवास्तव का 25 अगस्त की सुबह अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka

 संगीता श्रीवास्तवने 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'थपकी प्यार की' और 'भंवर' जैसे टीवी सीरियलों में काम किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, वह काफी लंबे समय से बीमार थीं और मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थीं। बताया जा रहा है कि संगीता श्रीवास्तव वस्क्यूलिटिस (vasculitis) नाम की बीमारी से पीड़ित थीं।बता दें कि पिछले दिनों 'इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर' फेम समीर शर्मा मलाड में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उन्होंने सुसाइड किया।

: Smita Sharma

iss pyaar ko kya naam doonactresssangeeta srivastavapasses awayLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...