main page

कोरोना की चपेट में आईं 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम श्रेनू पारिख, हॉस्पिटल में एडमिट

Updated 15 July, 2020 11:01:46 AM

देश में कोरोना वायरस को कहर बढ़ता जा रहा है। हर रोज कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं अब इस वायरल को प्रकोप बी-टाउन पर भी शुरू हो गया है। बीते कई दिनों से इंडस्ट्री के कई स्टार्स कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। अब हाल ही में टीवी सीरियल ''इस प्यार को क्या नाम दूं'' फेम श्रेनू पारिख इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई: देश में कोरोना वायरस को कहर बढ़ता जा रहा है। हर रोज कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं अब इस वायरल को प्रकोप बी-टाउन पर भी शुरू हो गया है। बीते कई दिनों से इंडस्ट्री के कई स्टार्स कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। अब हाल ही में टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम श्रेनू पारिख इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

Bollywood Tadka

श्रेनू ने इंस्टा पर पोस्ट कर बताया कि वो कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। वो हॉस्पिटल में हैं और रिकवर कर रही हैं। श्रेनू ने लिखा-'कुछ दिनों पहले में कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं।

Bollywood Tadka

मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में रखिए।मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं... प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्रेनू पारिख हाल ही में शो भ्रम... सर्वगुण संपन्न में नजर आई थीं। इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को उतनी पहचान नहीं मिली। श्रेनु इश्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय, ब्याह हमारी बहू का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

: Smita Sharma

Iss Pyaar Ko Kya Naam DoonactressShrenu Parikhtestedcorona positiveLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...