FacebookTwitterg+Mail

सलमान की गर्लफ्रेंड को मिला बड़ा ब्रेक, इस फिल्म में आएंगी नजर

iulia vantur get a new bollywood debut
06 April, 2019 04:34:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन वह सलमान के साथ स्पाॅट होती रहती हैं। कुछ समय पहले ही खबरें आईं थीं कि यूलिया बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। लेकिन ये क्लीयर नहीं था कि वह किस फिल्म से डेब्यू करेंगी। दरअसल, यूलिया ने 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' नाम की जो फिल्म साइन की थी, उसकी प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को इकोनॉमिक ऑफेंसेज विंग ने दिसंबर में, प्रोड्यूसर वासू भगनानी को 32 करोड़ रुपए का धोखा देने के लिए अरेस्ट कर लिया था।

Bollywood Tadka,यूलिया वंतूर इमेज,यूलिया वंतूर फोटो,यूलिया वंतूर पिक्चर

जिसके बाद यह फिल्म एक तरह से बंद हो गई थी। लेकिन अब ये फिल्म वापस ट्रैक पर आ गई है। अब यह फिल्म नए टाइटल और लुक के साथ फ्लोर पर आएगी। फिल्म का नाम मोह मोह के धागे होगा। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अब कशिश खान और ओम प्रकाश भट्ट इस फिल्मक का निर्देशन करेंगे। फिल्म को प्रेम सोनी ही डायरेक्ट करेंगे। 

Bollywood Tadka,यूलिया वंतूर इमेज,यूलिया वंतूर फोटो,यूलिया वंतूर पिक्चर

मई में होगी शूटिंग

फिल्म के डायरेक्टर प्रेम सोनी का कहना है कि फिल्म की शूटिंग मई के पहले हफ्ते यूरोप में शुरू हो जाएगी। जहां यूलिया के बचपन और उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ हिस्सों को शूट किया जाएगा। उसके बाद, टीम मथुरा चली जाएगी जहां फिल्म आधारित है। फिल्म में यूलिया के साथ जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में हैं। 


iulia vantur new bollywood debutBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...