main page

'मुझे और मेरे मैनेजर की जान को खतरा' अब गीतकार जानी ने CM मान को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा, बोले-इन सबके कारण मुझे...

Updated 03 August, 2022 08:42:01 AM

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कई पंजाबी स‍िंगर्स आर्ट‍िस्ट की सुरक्षा को लेकर मांग कर रहे हैं। बीते दिनों ही सिंगर मीका सिंह ने बयान दिया था उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। वहीं अब गीतकार और सिंगर जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके मैनेजर को गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकियां फोन पर मिल रही हैं। कई बार उन्हें फोन कॉल आ चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पत्र की कॉपी उन्होंने डीजीपी पंजाब व एसएसपी

मुंबई: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कई पंजाबी स‍िंगर्स आर्ट‍िस्ट की सुरक्षा को लेकर मांग कर रहे हैं। बीते दिनों ही सिंगर मीका सिंह ने बयान दिया था उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। वहीं अब गीतकार और सिंगर जानी ने पंजाब पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके मैनेजर को गैंगस्टरों से जान से मारने की धमकियां फोन पर मिल रही हैं। कई बार उन्हें फोन कॉल आ चुकी हैं। ऐसे में उन्होंने सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पत्र की कॉपी उन्होंने डीजीपी पंजाब व एसएसपी मोहाली को भेजी है।

Bollywood Tadka

पत्र में जानी ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों और गानों की शूटिंग के लिए आगे-पीछे जाना पड़ता है। धमकियों के चलते उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Bollywood Tadka

उन्होंने लेटर में लिखा-'इन धमकियों के कारण मैंने अपने परिवार को यहां से विदेश शिफ्ट कर दिया।  मेरे काम के कारण कई बार मुझे शूटिंग के लिए आउटडोर जाना पड़ता है ऐसे हालात में बाहर निकलना काफी मुशिकल है। जब से सिद्धू मूसेवाला की गैंगस्टरों ने दिनदहाड़े हत्या की है उसके बाद से वह काफी सहमे हुए हैं।'

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले जानी का सेक्टर-66 में हादसा हो गया था। एक कार को बचाने के चक्कर में उनकी कार पलट गई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां पर उन्हें छुट्टी मिल गई थी।

इस संबंध में मटौर थाने में केस दर्ज हुआ है। दो दिन पहले इंस्पेक्टर रजनीश चौधरी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी। इससे पहले अप्रैल 2018 में गायक परमीश वर्मा पर मोहाली में हमला हुआ था। उस हमले में बड़ी मुश्किल से उनकी जान बची थी। सूत्र बताते हैं कि उनसे भी रंगदारी ही मांगी गई थी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Jaanideath threatsletterPunjab CMBhagwant Mannpolice protectionBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Gossips NewsPollywood News and GossipPunjabi Celebrity News in Hindi

loading...