main page

'जबरिया जोड़ी' का पोस्टर हुआ रिलीज, सेल्फी मूड में दिखे सिद्धार्थ-परिणीति

Updated 20 August, 2018 12:54:55 PM

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही एकता कपूर के प्रोडक्शन्स में बनने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में दिखने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरु हो गई है। हाल ही में अब फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही एकता कपूर के प्रोडक्शन्स में बनने वाली फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में दिखने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरु हो गई है। हाल ही में अब फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।  

Bollywood Tadka

पोस्टर में बदहाल दूल्हे को चेयर पर बिठा कर सिद्धार्थ और परिणीति एक दूसरे को निहार रहे हैं और साथ ही सेल्फी लेने की भी तैयारी में है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ये फिल्म बिहार में जारी कुप्रथा पकड़वा विवाह पर आधारित है। देश के बिहार राज्य में ऐसी कई घटनाएं सामने आईं है जहां लड़के का अपहरण कर उनका जबरदस्ती विवाह करा दिया जाता है।

Bollywood Tadka

फिल्म में सिद्धार्थ एक ठग के किरदार में है जो शादी के लिए दूल्हा उठाने का भी काम करता है। वहीं, फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी एक अहम रोल में है। वो परिणीति के पड़ोसी के किरदार में है जो परिणीति के प्यार में पागल है। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

jabariya jodifirst lookoutsidharth malhotraparineeti chopra

loading...