main page
FacebookTwitterg+Mail

Movie Review: दर्शकों को निराश करती है 'जबरिया जोड़ी'

09 August, 2019 03:42:28 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को पहले शो के बाद मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को पहले शो के बाद मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। किसी ने इसे बहुत अच्छा कहा है तो कई दर्शकों का कहना है कि फिल्म की कहानी निराश करती है और वह कहना क्या चाहती है कुछ समझ ही नहीं आता। 

Bollywood Tadka

हाल ही में बॉलीवुड में 'पेडमैन' और 'आर्टिकल-15' जैसी कई सामाजिक मुद्दों को उठाती हुई फिल्में बनी और उन्हें काफी सराहा भी गया। लेकिन फिल्म 'जबरिया जोड़ी'  की कहानी पखवाड़ा विवाह (दुल्हन की किडनैपिंक) पर बेस्ड है। इस तरह के मामले नार्थ इंडिया के यूपी-बिहार में ज्यादा देखने को मिलते हैं।  जहां पर बंदूक की नोक पर पहले लड़की की किडनेपिंग की जाती है और फिर जबरन शादी करा दी जाती है। 

Bollywood Tadka

 'जबरिया जोड़ी'  के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर को देखने के बाद अहसास हो गया था कि यह हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी। लेकिन दुर्भाग्य से कॉमेडी और गानों के चक्कर में डायरेक्टर फिल्म की कहानी से ही भटक गए। बिहारी लहजा भी कुछ खास नहीं है और कहानी काफी कन्फ्यूजिंग है। ऐसे में दर्शकों को सिनेमाहाल में निराशा ही हाथ लगी है। 

Bollywood Tadka

फिल्म बचपन के दो दोस्त अभय और बबली की कहानी है। बबली एक मजबूत इरादों वाली लड़की है, जबकि अभय पखवाड़ा विवाह के व्यवसाय में है। दोनों मिलते हैं और उनके बीच प्यार हो जाता है। इसके बाद इनमें से एक अपने साथी के काम से उससे नाराज हो जाता है। डायरेक्टर को समझ ही नहीं आता कि फिल्म की कहानी को किस तरफ ले जाओ, ऐसा हम पहले भी कई बॉलीवुड फिल्मों में देख चुके हैं। एक्ट्रेस परिणीति चौपड़ा के कई शॉट बहुत स्लो है। 


Sidharth Malhotra Parineeti Chopra  Jabariya Jodi Movie Review Bollywoodlatestnews Entertainmentnews Bollywoodtadka
loading...