main page

'जबरिया जोड़ी' का एक और गाना 'मच्छरदानी' हुआ रिलीज, वेडिंग सीजन में मचा देगा धूम

Updated 31 July, 2019 04:17:13 PM

परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (siddharth malhotra) अभिनीत ''जबरिया जोड़ी'' (Jabariya jodi) अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है और मुख्य जोड़ी के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ फिल्म दर्शकों के बीच सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है। फिल्म से अब तक ''खड़के ग्लासी'' (Khadke glassy), ''जिला हिलेला'' (Jila hilela), ''ढूंढे अखियां'' (Dhunde ankhiya) जैसे बैक टू बैक चार्टबस्टर हिट्स के साथ मनोरंजन करने के बाद, एक और गाना ''मच्छरदानी'' (Macchardani) रिलीज

नई दिल्ली टीम डिजिटल। परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (siddharth malhotra) अभिनीत 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya jodi) अब अपनी रिलीज से कुछ दिनों की दूरी पर है और मुख्य जोड़ी के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ फिल्म दर्शकों के बीच सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है। फिल्म से अब तक 'खड़के ग्लासी' (Khadke glassy), 'जिला हिलेला' (Jila hilela), 'ढूंढे अखियां' (Dhunde ankhiya) जैसे बैक टू बैक चार्टबस्टर हिट्स के साथ मनोरंजन करने के बाद, एक और गाना 'मच्छरदानी' (Macchardani) रिलीज हो गया है जो कि एक मजेदार वेडिंग सॉन्ग है।

वेडिंग सीजन के लिए है सुपरहिट गाना 
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की शादी के सीन में फिल्माया गया यह गाना वेडिंग सीजन के लिए एक परफेक्ट सॉन्ग है जिसे विशाल मिश्रा और ज्योतिका तंगरी ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है।

Image result for jabariya jodi

 

गाने के लिए परिणीती ने कही ये बातें 
फिल्म से इस गाने को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, "कुछ जबरिया स्टाइल में सेलिब्रेशन करो। थोड़ा हटके वेडिंग सॉन्ग 'मच्छरदानी' रिलीज हो गया है।"

Image result for jabariya jodi

 

'जबरिया जोड़ी" में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 9 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

jabariya jodimacchardaninew songparineeti choprasiddharth malhotraekta kapoorwedding songkhadke glassybollywood newsfilmy duniya

loading...