main page

'भारत' के पहले पोस्टर में सलमान के अलावा इन दो स्टार्स का भी फर्स्ट लुक हुआ रिवील

16 April, 2019 08:40:14 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ''भारत'' का पहला पोस्टर सोमवार को रिलीज किया गया। इस पोस्टर में सलमान के बुढ़ापे के दौर को दिखाया गया है। सलमान इस पोस्टर में बूढ़े व्यक्ति के रुप में दिखाए गए हैं। उनका लुक और मेकअप काफी रियल लग रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म 'भारत' का पहला पोस्टर सोमवार को रिलीज किया गया। इस पोस्टर में सलमान के बुढ़ापे के दौर को दिखाया गया है। सलमान इस पोस्टर में बूढ़े व्यक्ति के रुप में दिखाए गए हैं। उनका लुक और मेकअप काफी रियल लग रहा है। फैंस सलमान के इस लुक को काफी पंसद कर रहे हैं। दर्शक उनके लुक और इस तस्वीर में इतना खो गए कि इस पोस्टर पर किसी का गहराई तक ध्यान ही नहीं किया।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज,सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर,

अगर पोस्टर को ध्यान से देखा जाए तो इसमें सिर्फ सलमान खान ही नहीं, बल्कि इस फिल्म में काम करने वाले दो और स्टार का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस पोस्टर में सलमान के कोट में ही बच्चों और दो स्टार्स दिखाई दे रहे हैं। ये दो स्टार्स और कोई नहीं जैकी श्रॉफ और दिग्गज अदाकार सोनाली कुलकर्णी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में जैकी सलमान के पापा का किरदार निभा रहे हैं।इस पोस्टर को देखने के बाद लग रहा है कि इन दोनों ही एक्टर्स का किरदार फिल्म में दमदार होने वाला है। 

Bollywood Tadka,सोनाली कुलकर्णी इमेज,सोनाली कुलकर्णी फोटो,सोनाली कुलकर्णी पिक्चर,

फिल्म की बात करें तो यह  एक कुरियन फिल्म 'एन ऑड टू माई फादर' की हिंदी रीमेक है। फिल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ हैं। इन सबके अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, तबू, सुनील ग्रोवर जैसे अहम स्टार्स भी फिल्म में दिखाई देने वाले है। भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। अब फैंस को भारत के ट्रेलर का इंतजार है जो 24 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म भी सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड करेगी।

Bollywood Tadka,जैकी श्रॉफ इमेज,जैकी श्रॉफ फोटो,जैकी श्रॉफ पिक्चर,

 


jackie shroffsonali kulkarnifirst lookrevealedbharatfirst posterBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...