main page

जैकी भगनानी ने कोविड Quarantine Center की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ

27 August, 2020 05:07:13 PM

वैश्विक महामारी के कारण अर्थव्यवस्था उथल-पुथल हो गयी है और बहुत सारे लोगों को इसकी मार झेलनी पड़ रही है। भले ही सरकार चीजों को आसान बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन उन्होंने लोगों से अपनी क्षमता के अनुसार मदद करने का आग्रह किया है...

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी के कारण अर्थव्यवस्था उथल-पुथल हो गयी है और बहुत सारे लोगों को इसकी मार झेलनी पड़ रही है। भले ही सरकार चीजों को आसान बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन उन्होंने लोगों से अपनी क्षमता के अनुसार मदद करने का आग्रह किया है।

BMC ने किया धन्यवाद
जैकी भगनानी (jackky bhagnani) ने एक कदम आगे बढ़ाकर बांद्रा, खार और सांताक्रूज कोविड वार्ड में राशन दान किया है और आज बृहन्मुंबई परिषद ने उनकी मदद के लिए उन्हें धन्यवाद कहा है।बीएमसी ने जैकी को धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया।

पहले भी की है मदद
बीएमसी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए  जैकी ने आभार व्यक्त किया।इससे पहले भी बहुमुखी व्यक्तित्व जैकी ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान किए हैं। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किटों के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत दान करने का फैसला किया।

इसके अलावा, पहले जैकी भगनानी 'ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन' से 600 से अधिक डांसर्स के परिवारों की मदद के लिए आगे आये थे।जैकी भगनानी वर्तमान में, यूके में बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं और पहले कुछ निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने नए सामाजिक मानदंडों का पालन करते हुए काम करना शुरू कर दिया है।


jackky bhagnanijacky bhagnanicoronacovid19quarantinecorona kaalcovid -19jackky bhagnani help
loading...