main page

लंबे बाल, चेहरे पर टैटू, काले लिबाज...सड़क पर स्मोकिंग करते नजर आए जैकी श्रॉफ, सेट से तस्वीरें वायरल

Updated 17 June, 2022 04:50:55 PM

एक्टर जैकी श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो हमेशा अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतते हैं। हाल ही में शूटिंग के सेट से एक्टर का धमाकेदार लुक सामने आया है, जिसे देख फैंस खूब हैरान हो रहे हैं। एक्टर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर जैकी श्रॉफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो हमेशा अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतते हैं। हाल ही में शूटिंग के सेट से एक्टर का धमाकेदार लुक सामने आया है, जिसे देख फैंस खूब हैरान हो रहे हैं। एक्टर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
 
जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज के चलते बिजी चल रहे हैं। उनका इस सीरीज से दमदार लुक देखने को मिला है। 

 

सामने आई तस्वीरों में जैकी श्रॉफ लंबे बालों, काले लिबाज और गले में माला पहने दिख रहे हैं। गाल और बाहों पर उन्होंने टैटू बनवाए हुए हैं और सड़क पर स्मोक करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जैकी श्रॉफ किसी बड़े प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि अभी तक उनके इस वेब शो के टाइटल खुलासा नहीं हो पाया है।

काम की बात करें तो जैकी श्रॉफ ने हाल ही में हरमन बवेजा के प्रोडक्शन वेंचर की शूटिंग पूरी की है। वह सिकंदर खेर, मधुर मित्तल, मीता वशिष्ठ और भूमिका मीणा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। वह सनी देओल, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती के साथ एक एक्शन एंटरटेनर में भी नजर आएंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

Jackie Shroffamazing lookphotosviralsetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...