main page

Video: जब फिल्म के एक शॉट के लिए जैकी ने अनिल को मारे 17 थप्पड़, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

02 November, 2019 01:36:32 AM

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर जैकी श्राफ और अनिल कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में शुमार की जाती है। बता दें दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। जैकी ने इन फिल्मों में ज्यादातर बड़े भाई का किरदार निभाया है और अनिल कपूर अक्सर शरारती यंग ब्रदर की तरह पेश आए हैं।

मुंबईः बॉलीवुड दिग्गज एक्टर जैकी श्राफ और अनिल कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों में शुमार की जाती है। बता दें दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। जैकी ने इन फिल्मों में ज्यादातर बड़े भाई का किरदार निभाया है और अनिल कपूर अक्सर शरारती यंग ब्रदर की तरह पेश आए हैं। 
Bollywood Tadka
जैकी और अनिल की जोड़ी वाली फिल्म परिंदा के तीस साल पूरे हो चुके हैं। विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित परिंदा तीन नवंबर को रिलीज हुई थी। विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। 

अनुराग कश्यप, विधु विनोद चोपड़ा और अनिल के साथ बैठे जैकी ने इस वीडियो में बात करते हुए कहा कि कैसे एक शॉट के लिए अनिल अपने बड़े भाई से थप्पड़ खा रहे हैं और विधु चाहते थे कि अनिल के चेहरे पर एकदम सही एक्सप्रेशन होने चाहिए। 
Bollywood Tadka
जैकी ने कहा,‘‘एक बड़े भाई के तौर पर मुझे अपने भाई को थप्पड़ मारना था। पहले शॉट को डायरेक्टर ने ओके भी कर दिया था और उसके चेहरे पर भाव भी एकदम ठीक थे ,लेकिन अनिल ने कहा था कि नहीं मुझे एक और मारो। मैंने उसे मारा। उसने फिर कहा कि आप फिर मारो तो मैंने उसे उस सीन के लिए 17 थप्पड़ मारे थे और मुझे उसे वाकई में थप्पड़ मारने ही पड़े क्योंकि आप हवा में चांटा मारकर एक्टर्स से अच्छा रिएक्शन नहीं ले सकते हो।'' 

 


jackie shroff and anil kapoor 17 slapsbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...