main page

पलक मुच्छल के प्री-वेडिंग फंक्शन में जैकी श्रॉफ ने जमाई महफिल, होने वाली दुल्हन संग अपने हाथों पर भी एक्टर ने लगवाई मेहंदी

Updated 05 November, 2022 04:35:10 PM

मशहूर सिंगर पलक मुच्छल महज एक दिन बाद म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन की होने जा रही है। इससे पहले सिंगर के घर शादी की खूब रौनक देखने को मिल रही हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींचा। पलक की मेहंदी सेरेमनी में मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ भी महफिल जमाने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर पलक मुच्छल महज एक दिन बाद म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन की होने जा रही है। इससे पहले सिंगर के घर शादी की खूब रौनक देखने को मिल रही हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींचा। पलक की मेहंदी सेरेमनी में मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ भी महफिल जमाने पहुंचे, जहां से उनकी तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। आप भी डालें एक नज़र..

Bollywood Tadka


होने वाली दुल्हन के साथ के साथ दिए पोज

Bollywood Tadka


जैकी श्रॉफ ने भी अपने हाथों पर रचाई मेहंदी

Bollywood Tadka


कैमरे के सामने मेहंदी फ्लॉन्ट कर दिए पोज

 


बता दें पलक जाने माने सिंगर म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन संग 6 नवंबर को सात फेरे लेने वाली है। दोनों ने आशिकी 2 के गानों में एक साथ काम किया है। इसके बाद दोनों की जुगलबंदी कई सॉन्ग में देखने को मिली है। पलक मुच्छल की शादी इंदौर में हो रही हैं। शादी के बाद कपल मुंबई में स्टार्स को ग्रैंड रिसेप्शन देगा।


 

Content Writer: suman prajapati

Jackie ShroffPalak MuchhalMehndi CeremonyBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...