main page

टाइगर और दिशा पटानी के ब्रेकअप की खबरों पर पिता जैकी श्रॉफ का बयान- दोनों की लव स्टोरी है, ये उन पर निर्भर करता...

Updated 28 July, 2022 01:46:53 PM

एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर बीते दिन खबरें आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। टाइगर और दिशा ने लगभग 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। हालांकि, इन खबरों पर कथित कपल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। इसी बीच अब इन सब खबरों पर टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर बीते दिन खबरें आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। टाइगर और दिशा ने लगभग 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। हालांकि, इन खबरों पर कथित कपल की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। इसी बीच अब इन सब खबरों पर टाइगर के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

टाइगर और दिशा के ब्रेकअप पर रिएक्ट करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, वो (टाइगर और दिशा) हमेशा से दोस्त रहे हैं और अभी भी दोस्त हैं। मैंने उन्हें एक साथ बहार जाते देखा है। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं। मैं यहीं आखिरी काम करना चाहता हूं। अगर मैं ऐसा करता हूं तो ये उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन होगा। लेकिन मुझे लगता है कि वे काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद करते हैं।

 


जैकी श्रॉफ ने आगे कहा, देखो ये उन पर निर्भर करता है कि वे एक साथ रहना चाहते हैं या नहीं। उनकी लव स्टोरी है, जैसे मेरी और मेरी पत्नी आयशा की है। दिशा के साथ हम सभी लोगों की अच्छी इक्वेशन है और जैसा मैंने कहा कि, वो एक-दूसरे के साथ खुश हैं, जिस तरह वो एक-दूसरे में मिलते और बात करतें हैं।

 

बता दें, इससे पहले खबरें आई थीं कि दोनों के बीच पिछले एक साल से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा और अब दोनों ने इस रिलेशनशिप को खत्म करने का फैसला किया है।


वहीं, काम की बात करें तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ दिखेंगे।  गणपत पार्ट वन इस साल क्रिसमस के मौके पर पर्दे पर रिलीज होगी।  

Content Writer: suman prajapati

Jackie ShroffreactionnewsTiger ShroffDisha PatanibreakupBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...