main page

शूट पर नहीं होने पर ये काम करते हैं टाइगर के पिता जैकी श्राफ

Updated 09 June, 2019 11:48:44 PM

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्राफ इन दिनों काफी चर्चा बने हुए हैं। जैकी की फिल्म ‘भारत'' हाल ही में रिलीज हुई है। जैकी अब प्रभास की फिल्म साहो में नज़र आने वाले हैं। जैकी ने बताया कि वे जब शूट पर नहीं होते हैं तो वह घर पर खेती करते हैं। जैकी जानते हैं कि देश और दुनिया में ग्लोबल वॉर्मिंग के चलते काफी दिक्कतें हैं, ऐसे में वह पर्यावरण की रखवाली ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर जैकी श्राफ इन दिनों काफी चर्चा बने हुए हैं। जैकी की फिल्म ‘भारत' हाल ही में रिलीज हुई है। जैकी अब प्रभास की फिल्म साहो में नज़र आने वाले हैं। जैकी ने बताया कि वे जब शूट पर नहीं होते हैं तो वह घर पर खेती करते हैं। जैकी जानते हैं कि देश और दुनिया में ग्लोबल वॉर्मिंग के चलते काफी दिक्कतें हैं, ऐसे में वह पर्यावरण की रखवाली करने की कोशिश करते हैं। 
Bollywood Tadka
जैकी अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट कर चुके हैं। वह कुछ समय से एक किताब पढ़ रहे हैं जो पौधौं के बारे में ही है और इस किताब को उनकी फ्रेंड डिंपल कपा़ड़िया ने गिफ्ट किया है। इसके अलावा उनके एक और अजीज़ दोस्त डैनी उन्हें संतरे और केले के बीज डायरेक्ट सिक्किम से भेजते हैं।
Bollywood Tadka
जैकी ने बताया कि वह अपने बेटे टाइगर की कुछ फिल्में देखने के अलावा ज्यादा फिल्में देखना पसंद नहीं करते हैं। इसकी बजाए वह जापान की खेती की तकनीक से जुड़ी डॉक्यूमेंट्रीज़ देखते हैं और इसके अलावा पौधों से जुड़ी मेडिसिनल वैल्यूज़ पर ध्यान देने की कोशिश भी करते हैं। 

: Pawan Insha

jackie shroffjackiebollywoodbollywood tadkabollywood masalabollywood top newsbollywood updatesbollywood hindi newsbollywood khabar

loading...