main page

क्राइम थ्रिलर Cuttputlli से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं जैकी भगनानी

Updated 18 August, 2022 04:15:05 PM

कटपुतली की क्राइम थ्रिलर से दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जैकी भगनानी

नई दिल्ली। देश के सबसे युवा और सबसे गतिशील निर्माताओं में से एक, जैकी भगनानी ने समय-समय पर अपनी मसाला स्टोरीज से दर्शकों का मनोरंजन किया हैं। कुछ सबसे पसंदीदा मास एंटरटेनर्स देने के बाद जैकी ने अपने प्रोडक्शन हाउस, पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी अपनी अगली क्राइम थ्रिलर फिल्म कटपुतली का एलान किया हैं।

 

हाल में अपने सोशल मीडिया पर जैकी ने अपनी आने वाली फिल्म कटपुतली की अनाउंसमेंट वीडियो पोस्ट की हैं जो हॉरिफाइंग बीजीएम से भरी हुई है और उस हॉरर गेम की एक झलक देती है जिसे निर्माता दर्शकों के सामने लाने वाले है। निर्माताओं ने कैप्शन में आगे बताया- "कटपुतली का खेल शुरू हो रहा है। बड़े पैमाने पर एंटरटेनर्स के लिए अपनी रुचि के साथ, युवा निर्माता हमेशा अपने कंटेंट के लिए एक नया और ताजा पर्सपेक्टिव लाते हैं जो भावनात्मक रूप से बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ गूंजता है और कटपुतली उनके शानदार करियर ग्राफ के लिए एक और पंख है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

 

इसके अवाला जैकी भगनानी कुछ और शानदार फिल्मों के साथ तैयार हैं जिसमें  टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर 'गणपथ', और बड़े मियां छोटे मियां शामिल है, जो इस एक्शन-कॉमेडी के लिए अपनी पीढ़ी के दो सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ लेकर आई हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Cuttputllidisney pus hotstarjackky bhagnaniVashu Bhagnani

loading...