main page

रकुलप्रीत के हॉट लुक पर फिदा हुए बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी, कमेंट कर लेडी लव पर यूं लुटाया प्यार

Updated 21 January, 2022 08:54:55 AM

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह एक्टर जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में रकुल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर जैकी ने प्यार भरा कमेंट किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह एक्टर जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में रकुल ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर जैकी ने प्यार भरा कमेंट किया है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में रकुल ब्लू ड्रेस और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए रकुल ने लिखा- 'यह मेरा बैठने का खूबसूरत पोज है।'

Bollywood Tadka

रकुल की इस तस्वीर पर बॉयफ्रेंड जैकी फिदा हो गए हैं और उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'OH MY MY।' फैंस भी इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें रकुल ने हाल ही में जैकी भगनानी संग शादी को लेकर कहा था- शादी या कोई अफवाहें सच नहीं हैं और ये उन्हें इन सबसे फर्क नहीं पड़ता है। इन सब बातों से ध्यान हटाकर, काम करना सीख लिया है।  वह अपनी लाइफ में बिल्कुल पारदर्शी हैं और अगर ऐसा कुछ (शादी) होगा तो वही सबसे पहली व्यक्ति होंगी जो इसपर आकर बात करेंगी। शादी को लेकर अनुमान लगाना छोड़ दें और सच के सामने आने का इंतजार करें। अभी वह अपने काम पर फोकस कर रही हैं, बाकी सब तभी होगा जब उसे होना होगा।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो रकुल अजय देवगन के साथ 'रनवे 34', आयुष्मान खुराना के साथ 'डॉक्टर जी', जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'अटैक', और एकल लीड के रूप में उनकी पहली फिल्म 'छत्रीवाली' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

jackky bhagnanicommentgirlfriend rakul preet singhphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...