main page

600 डांसर्स की मदद के लिए आगे आए जैकी भगनानी, दिया ये सामान

31 July, 2020 01:20:23 PM

जैकी भगनानी ने ''ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन'' के 600 डांसर के परिवारों की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ

नई दिल्ली। अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी कोविड-19 के इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान अपने परोपकारी काम के साथ हर किसी के लिए नया उदाहरण स्थापित कर रहे हैं क्योंकि इस महामारी के कारण कई लोगों की आजीविका पर असर पड़ा है।

इस समर्थन में एक ओर कदम आगे बढ़ाते हुए, भगनानी ने ऑल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन के 600 डांसर्स के परिवारों को एक महीने का आवश्यक किराने का सामान दान किया है।

इनकी लाइफ पर पड़ा असर
डांसर्स को इस महामारी का बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है क्योंकि प्रोडक्शन और इवेंट का काम लगभग 4 महीने से रुका हुआ है। जैकी भगनानी ने इन परिवारों की तरफ़ मदद का हाथ बढ़ाया है, जिसके जरिये वह एक बार फिर समाज की सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं। एक लेबल के रूप में, जैकी का जेजस्ट म्यूजिक विभिन्न संगीत वीडियो के लिए संगीतकारों सहित डांसर्स के साथ काम करता है। "सर्वप्रथम कलाकार" के अपने आदर्श वाक्य के इरादे को उच्च रखते हुए, जैकी ने लेबल के माध्यम से अपने दान को चिह्नित किया है।

बीएमसी अधिकारियों की मदद
इससे पहले, अभिनेता-निर्माता ने बीएमसी अधिकारियों को 1000 से अधिक पीपीई (व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण) किट दान किए थे। जब जैकी को पता चला कि ये अधिकारी इन किट के बिना काम कर रहे हैं, तो उन्होंने तुरंत उन लोगों के लिए किट भेजने का फैसला किया। इसके अलावा, जेजस्ट म्यूजिक लेबल के तहत अपनी पहल 'मुसकुराएगा इंडिया' के माध्यम से, वे कोविड-19 के लिए विभिन्न राहत निधियों के लिए 3 करोड़ रुपये से अधिक का दान कर चुके है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Consistency is what transforms average into excellence. कही सुना था। कर रहे हैं कोशिश हम भी! . #tryingtostaypositive #consistencyiskey #lifegoal #saturdaymotivation

जुल॰ 10, 2020 को 10:22अपराह्न PDT बजे को JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

अतीत में भी, उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लोगों को प्रकृति के प्रति अपने कार्यों के बारे में आत्मनिरीक्षण करने के लिए कहा था। उन्होंने लोगों से आवश्यक सावधानी बरतने के लिए भी आग्रह किया था। अपनी संवेदनशीलता और सहानुभूति के साथ जैकी निश्चित रूप से उदाहरण स्थापित कर रहे हैं!


Corona virusCovid19Jackky Bhagnani600 dancersAll India Film Television and Events Dancers AssociationCovid 19Corona virusकोरोना वायरस
loading...