main page

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल 'जेजस्ट' ने पूरे किए 3 साल

Updated 05 August, 2022 04:24:27 PM

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जेजस्ट ने पूरे किए 3 साल: प्रादा से माशूका तक सफलता की यात्रा पर डालें एक नजर

नई दिल्ली। 2019 में लॉन्च हुआ जैकी भगनानी का जेजस्ट म्यूजिक आज 3 साल पूरे कर रहा है। इस म्यूजिक लेबल ने म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए है जिसमें द दूरबीन द्वारा प्रादा, पवन सिंह द्वारा कमरिया हिला रही है, एम्मी विर्क द्वारा हाय वे, कनिका कपूर द्वारा जुगनी 2.0 और असीस कौर द्वारा लेटेस्ट सिंगल माशूका शामिर है। जब जब देश को बेस्ट पार्टी एंथम देने की बात आती है तो जेजस्ट म्यूजिक ने बार-बार खुद को इस बिजनेस में बेस्ट साबित किया है। जैकी के जेजस्ट म्यूजिक के एंटीसिपेटेड राइज के बाद, लेबल ने श्रोताओं के शिकायत करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। वास्तव में, उनका योगदान अच्छे म्यूजिक और एनर्जेटिक गीतों के साथ अपने दर्शकों को एंटरनेट करने तक ही सीमित नहीं है। महामारी के बीच, उनके द्वारा निर्मित म्यूजिक के हर टुकड़े ने सकारात्मकता फैलाने में उत्प्रेरक का काम किया। 2020 में वापस, जब कोविड ने तबाही मचाई और हर तरफ लोग परेशान थे तो लेबल और सुपरस्टार अक्षय कुमार एक प्रेरणादायक गाने मुस्कुराएगा इंडिया के लिए एक साथ आए। विशाल मिश्रा द्वारा गाए गए, 16 बॉलीवुड कलाकार इस शानदार धुन के लिए एक साथ आए। यह प्रेरणादायक गीत कठिन समय के बीच आशा देता है। इस गाने से होने वाली कमाई को पीएम और सीएम केयर फंड में दिया गया।

 

हर गाने के ब्लॉकबस्टर में बदलने के साथ, जेजस्ट म्यूजिक की अभूतपूर्व सफलता का सिलसिला यहीं नहीं रुका। 2021 में, लेबल ने एक अनोखे कारण के लिए टेक महिंद्रा फाउंडेशन के साथ सहयोग किया। लेबल ने टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया गया गीत 'वंदे मातरम' जारी किया और पूरे भारत में चैरिटेबल अस्पतालों को 20 अच्छी तरह से सुसज्जित बेसिक लाइफ सपोर्ट एम्बुलेंस दान की। यह तत्कालीन चल रहे COVID-19 राहत और पुनर्वास पहल का एक हिस्सा था, जिसका मकसद भारत के आपातकालीन स्वास्थ्य ढांचे को समर्थन और मजबूत करना है।

 

अपने म्यूजिक लेबल के बारे में बात करते हुए, अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी कहते हैं, "मैं बहुत खुश हूं कि पिछले 3 सालों में जिस तरह से जेजस्ट म्यूजिक का विकास हुआ है। म्यूजिक सोल फूड है, यह आपकी आत्मा को खुशी और आनंद से भर देता है और मुझे खुशी है कि हम अपने संगीत के साथ इसे पूरा करने में सक्षम हैं। जेजस्ट म्यूजिक ने अपने बेहतर गानों और कड़े सहयोग के साथ अभूतपूर्व ग्रोथ देखी है। हाल ही में अप्रैल में, वार्नर म्यूजिक इंडिया और जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक ने एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की, जो उन्हें पथप्रदर्शक भारतीय संगीत बनाते हुए देखेगी।
 

इस बीच, जेजस्ट म्यूजिक लेबल ने पिछले 3 सालों में 22 गाने जारी किए हैं और उनमें  प्रादा, वजह, वंदे मातरम, मुस्कुराएगा इंडिया, वाह जी वाह, चूड़ियां के साथ कुछ और गाने शामिल है।अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी द्वारा जेजस्ट म्यूजिक को पेश किए तीन साल हो चुके हैं और तब से म्यूजिक लेबल ने अलग अलग पाइनियर्स को छुआ है। हाल में , इसकी पहली पैन इंडिया सिंगल माशूका रिलीज हुई थी जिसने श्रोताओं और दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां पैदा की। हर एक शख्स गाने की बीट्स पर थिरक रहा है और रकुल प्रीत सिंह को अपने अंदाज में एन्जॉय कर रहा है. माशूका को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया गया है।

Content Writer: Deepender Thakur

Jackky Bhagnanimusic label Jjust Music3 years of Jjust Music

loading...