main page

जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक का नया गाना 'इश्क दा दरिया' हुआ रिलीज, देखते ही हो जाएगा प्यार

Updated 14 September, 2022 12:25:00 PM

जे जस्ट म्यूजिक की अपकमिंग रिलीज इश्क दा दरिया का मोस्ट अवेटेड टीजर जब से सामने आया था, ऑडियंस इस सोलफुल रोमांटिक नबंर के जारी होने का इंतजार कर रहीं थी। इस गाने को स्टीबिन बेन द्वारा गाया गया हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जे जस्ट म्यूजिक की अपकमिंग रिलीज इश्क दा दरिया का मोस्ट अवेटेड टीजर जब से सामने आया था, ऑडियंस इस सोलफुल रोमांटिक नबंर के जारी होने का इंतजार कर रहीं थी। इस गाने को स्टीबिन बेन द्वारा गाया गया हैं। ऐसे में लोगों को और इंतजार न कराते हुए जे जस्ट म्यूजिक ने आखिरकार गाना लॉन्च कर दिया है, और कह सकते है कि गाना न सिर्फ लोगों के कानों को सुकून पहुंचा रहा है, बल्कि इस गाने ने सभी के दिल में भी एक खास जगह बना ली है।

अब जबकि जे जस्ट म्यूजिक का बहुप्रतीक्षित गाना 'इश्क दा दरिया'  रिलीज हो चुका है, तो इसके साथ ही गाने से रोमांटिक वाइब्स भी आ रही है, जिनका टीजर में वादा किया गया था। जहां इसने अभिनेता जहीर इकबाल और सारा अंजुली के बीच की कहानी पेश की गई है, जो एक दूसरे से अलग होने वाले है, वही यह गीत में उन सभी भावनाओं को भी अपने अंदर समेटे हुए है, जो उन्हें एक साथ वापस साथ लाती हैं।

यह एक दिल को छू लेने वाला गीत है, जो आपको अपनी जिंदगी के प्यार के साथ मेजर रिलेशनशिप गोल्स देने के लिए काफी है। यह गीत जैकी भगनानी के लेबल के तले बना है, जिसे प्रेम और हरदीप द्वारा कंपोज़ किया गया है। वहीं, मुदस्सर खान द्वारा इसे निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया हैं।

इस गाने को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जेजस्ट म्यूजिक ने इसे ऑडियंस के लिए भी रिलीज कर दिया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, 
"#IshqDaDariyaa ️✨ के साथ प्यार की सैर करें ️✨ फुल सॉन्ग आउट नाउ। लिंक इन बायो !"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JJUST MUSIC (@jjustmusicofficial)

इसके अलावा, गाने के बारे में अपने अनुभव और भावनाओं को शेयर हुए लीड एक्ट्रेस  सारा कहती हैं, “इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करना असल में एक शानदार अनुभव था और मुझे पूरी टीम के साथ काम करना बहुत पसंद आया। जेजस्ट म्यूजिक के साथ यह मेरा दूसरा गाना है। जैकी भगनानी के साथ 'आ जाना' किया था और वह भी एक मजेदार अनुभव था। इश्क दा दरिया गाना बहुत खूबसूरत है और स्टेबिन बेन की आवाज बहुत अच्छी है, इसलिए मैं इस गाने का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।"

इस बीच, जे जस्ट म्यूजिक ने बोल्ड और क्वर्की रकुल प्रीत स्टारर अपने पहले पैन इंडिया म्यूजिक वीडियो माशूका के लिए सुर्खियां बटोरीं थी। यह गाना एक बड़ी सफलता साबित हुई और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा भी गया।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Jackky Bhagnaninew songIshq Da DariyaJJUST Music

loading...