main page

पिता को लेकर जैकी भगनानी शेयर किया Video, कहा- वो मेरे भगवान के समान हैं

12 October, 2020 04:17:00 PM

जैकी भगनानी उद्योग का एक प्रसिद्ध चेहरा और एक युवा निर्माता है जो हर नए प्रोजेक्ट के साथ ऊंचाइयों को छू रहे हैं। वाशु भगनानी, जो एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने ''हीरो नंबर 1'' ''बडे मियां छोटे मियां'' जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया है...

नई दिल्ली। जैकी भगनानी उद्योग का एक प्रसिद्ध चेहरा और एक युवा निर्माता है जो हर नए प्रोजेक्ट के साथ ऊंचाइयों को छू रहे हैं। वाशु भगनानी, जो एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं, जिन्होंने 'हीरो नंबर 1' 'बडे मियां छोटे मियां' जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया है, वह जैकी के पिता हैं और जैकी के पास अपने 'गुरु' के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है जो हृदयपूर्वक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thats where I get my energy to- Always get up and fight, Always say never give up, Always feel that the show must Go on! My father is like my God #MyDaddystrongest. Thank youu @bachchan to describe Pa exactly the way he is!!🙏

अक्तू॰ 11, 2020 को 11:25अपराह्न PDT बजे को JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शेयर किया अभिषेक बच्चन का वीडियो
जैकी ने अपने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो साझा किया है जहां वह वाशु के बारे में एक प्रेरणादायक वाक्य को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया।वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म 'गुरु' से अपने किरदार के बारे में बता करते हुए नज़र आ रहे है। इस बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने दिलचस्प रूप से उल्लेख करते हुए बताया कि कैसे इस किरदार के लिए उनकी प्रेरणा वाशु भगनानी थे।

पिता को लेकर कहा ये
जैकी ने अपने पिता के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है कि कैसे वह कभी हार न मानने वाले शख्सियत है और जीवन की कठिनाइयों के आगे झुकते नहीं है। अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया है कि कैसे उनके पिता उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा और गुरु हैं। यही वजह है कि जैकी ने अपनी सकारात्मक ऊर्जा को अपने पिता के प्रति समर्पित किया है।साथ ही, अभिनेता ने अभिषेक के ऑन-पॉइंट विवरण के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया है, जिस पर अभिषेक बच्चन ने एक इमोजी के साथ उन्हें जवाब दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HappyIndependenceDay - Jai Hind 🇮🇳

अग॰ 15, 2020 को 1:10पूर्वाह्न PDT बजे को JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

लॉकडाउन में किया काम
 जैकी लॉकडाउन के दौरान बिना थके और रुके काम कर रहे हैं। युवा निर्माता महामारी के बीच बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने और खत्म करने में सफल रहे है और ऐसा करने वाली यह पहली बॉलीवुड फ़िल्म बन गयी है। साथ ही, उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक से कृष्ण महामंत्र और लव सॉन्ग, लव यू ते दूजा सॉरी के बाद अब सभी को नई रिलीज का इंतज़ार है।


jackky bhagnanijackky bhagnani on fatherजैकी भगनानीजैकी भगनानी के पिताBollywood
loading...