main page

जैकी भगनानी ने ब्रिटेन में 'बेल बॉटम' की शूटिंग के बीच गुरुद्वारा में लिया आशीर्वाद

25 September, 2020 02:14:21 PM

जैकी भगनानी इस समय अक्षय कुमार अभिनीत अपने आगामी प्रॉजेक्ट ''बेल बॉटम'' की शूटिंग के लिए यूके में हैं। शॉट्स के बीच, निर्माता ने कुछ समय निकाला और गुरुद्वारा पहुंच कर सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लिया..

नई दिल्ली। जैकी भगनानी इस समय अक्षय कुमार अभिनीत अपने आगामी प्रॉजेक्ट 'बेल बॉटम' की शूटिंग के लिए यूके में हैं। शॉट्स के बीच, निर्माता ने कुछ समय निकाला और गुरुद्वारा पहुंच कर सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद लिया।तस्वीरों में, जैकी गुरुद्वारा में अपने हाथ जोड़ कर प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🙏 #Waheguru #IkOnkar #Grateful

सित॰ 24, 2020 को 10:57अपराह्न PDT बजे को JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कोरोना काल में ऐसे किया काम
जैकी भगनानी अपने क्रू के साथ शूटिंग शुरू करने और विदेश का रुख करने वाले चुनिंदा निर्माताओं में से एक थे। निर्माता ने व्यक्तिगत रूप से भी सभी की सुरक्षा पर ध्यान दिया है और यह सुनिश्चित किया है कि नए सामान्य के सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Consistency is what transforms average into excellence. कही सुना था। कर रहे हैं कोशिश हम भी! . #tryingtostaypositive #consistencyiskey #lifegoal #saturdaymotivation

जुल॰ 10, 2020 को 10:22अपराह्न PDT बजे को JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फैंस को है इंतजार
भले ही निर्माता देश से दूर है, फिर भी जैकी नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अपने लेबल के लिए गाने और पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर घंटों खर्च कर रहे हैं।जैकी दिन-रात काम में व्यस्त हैं और अब, सभी की निगाहें उनके आगामी परियोजनाओं की घोषणा पर टिकी है। साथ ही उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक से कृष्ण महामंत्र और लव सॉन्ग, लव यू ते दूजा सॉरी के बाद अब नए रिलीज का इंतजार है।


Jackky Bhagnaniakshay kumargurudwaraglasgowbell bottomakshay kumar in glasgow
loading...