main page

'भूत पुलिस' से जैकलीन और यामी गौतम का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेसेस के दमदार अंदाज ने जीता फैंस का दिल

Updated 09 July, 2021 05:49:34 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''भूत पुलिस'' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेसेस ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूूब पसंद किया जा रहा है। जैकलीन और यामी ने ''भूत पुलिस'' से अपने-अपने फर्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, “लातों के भूत बातों से नहीं मानते।”

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और यामी गौतम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेसेस ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूूब पसंद किया जा रहा है।


जैकलीन और यामी ने 'भूत पुलिस' से अपने-अपने फर्स्ट लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, “लातों के भूत बातों से नहीं मानते।”

यामी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “अपने आकर्षण से सबको मंत्रमुग्ध करने के लिए माया आ गई है। 'भूत पुलिस' जल्द आ रही है।” 


बता दें, फिल्‍म भूत पुलिस में सैफ अली खान ,यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडीस और अर्जुन कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezYami Gautamfirst look outBhoot PoliceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...