main page

जैकलिन फर्नांडीज अपने प्रशंसकों से मिल रहे प्यार के लिए शुक्रगुजार है

10 July, 2019 12:34:59 PM

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक हैं और उनका सोशल मीडिया इस बात का गवाह है जहां अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स के साथ एक नई उपलब्धि अपने नाम कर ली है और विश्वभर से शुभकामनाओं के तांता लगा हुआ है। इतना ही नहीं, शुभकामनाओं से अभिभू

नई दिल्ली। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक हैं और उनका सोशल मीडिया इस बात का गवाह है जहां अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोवर्स के साथ एक नई उपलब्धि अपने नाम कर ली है और विश्वभर से शुभकामनाओं के तांता लगा हुआ है। इतना ही नहीं, शुभकामनाओं से अभिभूत, जैकलीन व्यक्तिगत रूप से अपने प्रोफ़ाइल पर प्रशंसकों को रिप्लाई कर रही है।

Navodayatimes
 

प्रशंसक उन पर प्यार बरसा रहे हैं जिससे अभिनेत्री इतनी अभिभूत महसूस कर रही है कि वह अपने सभी प्रशंसकों को खुद रिप्लाई कर रही है और उनसे मिल रहे अपार प्रेम के लिए उन्हें धन्यवाद कह रही है। जैकी अपनी फैन फैमिली के साथ कुछ इसी तरह का रिश्ता साझा करती है और वह हर कदम पर सकारात्मकता फैला रही हैं।

 

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, प्रीति जिंटा, फराह खान और डायना पेंटी जैसे सेलेब्स ने भी उन्हें इस शानदार सफलता के लिए बधाई दी है।
Navodayatimes

उनकी उम्दा ड्रेसिंग स्टाइल से लेकर हमारे साथ अपने फिटनेस रूटीन, किताब और सफ़र की हर अपडेट साझा करने तक- अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय है और सेट से जुड़ी बीटीएस फ़ोटो और वीडियो भी वह शेयर करती रहती है, जहाँ वह शूटिंग कर रही हैं या फिर घूमने गयी है।

सबसे प्रभावशाली और बैंकेबल अभिनेत्री अब अपने सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी ओटीटी, "मिसेज सीरियल किलर" के साथ डिजिटल स्पेस की दुनिया में डेब्यू करने के लिए तैयार है। वह अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार है।

Navodayatimes

अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'किक 2' में एक बार फिर सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित और निर्मित फिल्म "किक 2" क्रिसमस 2019 पर रिलीज होगी।  


Jacquelinebollywood newsfilmy duniyaजैकलीन फर्नांडीजबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...