main page

कोरोना कहर के बीच जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आईं जैकलीन, लॉन्च किया YOLO फाउंडेशन

05 May, 2021 03:09:32 PM

देश इन दिनों जब कोरोना संकट से जूझ रहा है तो ऐसे में अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं।जैकलीन ने योलो फाउंडेशन की स्थापना की है, जिसकी मदद से वह जरूरतमंदों की हेल्प कर पाएंगी। जैकलीन ने इस फाउंडेशन की स्थापना कई एनजीओ के साथ मिल कर की है जो समाज के जरूरत मंद लोगों की मदद करते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश इन दिनों जब कोरोना संकट से जूझ रहा है तो ऐसे में अब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं।जैकलीन ने योलो फाउंडेशन की स्थापना की है, जिसकी मदद से वह जरूरतमंदों की हेल्प कर पाएंगी।

Bollywood Tadka


जैकलीन ने इस फाउंडेशन की स्थापना कई एनजीओ के साथ मिल कर की है जो समाज के जरूरत मंद लोगों की मदद करते हैं।


इसकी बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा, “हमारा ये एक जीवन है, जो कुछ भी हम कर सकते हैं उसे इस दुनिया में करने के लिए करें! मुझे योलो फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। दयालुता की कहानियां बनाने और शेयर करने के लिए एक पहल।’ इस चुनौतीपूर्ण वक्त में योलो फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम करेंगा। ये जानने के लिए कि आप योगदान दे सकते हैं और अपने आस-पास के जीवन में बदलाव ला सकते हैं।”
जैकलीन ने एक फोटो शेयर कर बताया कि रोटी बैंक नाम के एनजीओं के साथ मिलकर वह इस महीने एक लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि वह फ्रंटलाइन वर्क्स को मास्क और सैनिटाइजर भी लोगों को डिस्ट्रीब्यूट करेंगी।

 


Jacquelinecame forwardhelpneedyCorona crisisBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...