main page

EOW के सामने जैकलीन की डिजाइनर का कबूलनामा! कहा- सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें एक्ट्रेस की पसंद के कपड़े खरीदने के लिए 3 करोड़ दिए थे

Updated 23 September, 2022 05:40:23 PM

महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा 200 करोड़ रुपये की रंगदारी का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में हाल में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EoW) ने केस की आरोपी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से पूछताछ की थी। वहीं बीते गुरुवार EoW की टीम ने जैकलीन की डिजाइनर लीपाक्षी से इस मामले में लंबी पूछताछ की। इस दौरान लीपाक्षी ने जैकलीन और सुकेश के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

बॉलीवुड तड़का टीम. महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा 200 करोड़ रुपये की रंगदारी का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले में हाल में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EoW) ने केस की आरोपी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से पूछताछ की थी। वहीं बीते गुरुवार EoW की टीम ने जैकलीन की डिजाइनर लीपाक्षी से इस मामले में लंबी पूछताछ की। इस दौरान लीपाक्षी ने जैकलीन और सुकेश के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, लीपाक्षी ने कबूला कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे। अपने बयान में लीपाक्षी ने कहा कि सुकेश ने पिछले साल उनसे संपर्क किया था। इस दौरान सुकेश ने उनसे जैकलीन द्वारा पसंद किए जाने वाले ब्रांड्स और कपड़ों को लेकर बातचीत की। 


साथ ही लीपाक्षी ने खुलासा किया कि जैकलीन के सभी पसंदीदा कपड़े खरीदने के लिए सुकेश ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे। इसी दौरान जैकलीन की डिजाइनर ने बताया कि जब सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तारी हुई, इसके बाद एक्ट्रेस ने महाठग के साथ अपने सारे संबंध तोड़ दिए थे।

 

बता दें, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशायल ने सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। सुकेश के मामले में अब तक जैकलीन और नोरा फतेही के अलावा एक्ट्रेस निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का भी नाम सामने आ चुका है।


 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezdesignerconfessedSukesh ChandrashekharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...