main page

एयरपोर्ट पर छाया जैकलीन का बिंदास लुक, स्टाइलिश अंदाज में परिणीती ने यूं दिए पोज

Updated 06 February, 2020 03:36:10 PM

बी-टाउन एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को लेकर सुर्खयों में बनी रहती हैं, फिर वो कैजुअल आउटिंग हो या पार्टी लुक। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस की स्पॉटड तस्वीरों को खूब लाइक किया जाता है, क्योंकि इस दौरान एक्ट्रेसेस कैजुअल लुक में भी खूब इम्प्रेस करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और परणिती चोपड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक को लेकर सुर्खयों में बनी रहती हैं, फिर वो कैजुअल आउटिंग हो या पार्टी लुक। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस की स्पॉटड तस्वीरों को खूब लाइक किया जाता है, क्योंकि इस दौरान एक्ट्रेसेस कैजुअल लुक में भी खूब इम्प्रेस करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और परणिती चोपड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान जैकलीन क्रॉप टॉप के ऊपर ओपन ब्लैक जैकेट और ब्लैक जीन्स में अपने लुक को स्टाइलिश बना रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की सैंडल के साथ कम्पलीट किया हुआ है। चेहरे पर गॉग्लस और हाई पोनी एक्ट्रेस जैक के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस फैंस को इम्प्रेस करने में बखूबी कामयाब हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

दूसरी और परिणीति चोपड़ा का लुक भी बेहद कमाल का लग रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान परिणीति ने प्रिंटेड टॉप और ब्लू डेनिम को लॉन्ग ओपन कोट के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर राउंड शेप गॉग्लस और रेड लिपस्टिक और हाई पोनी एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

jacqueline fernandezparineeti chopraspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...