main page

जैकलीन फर्नांडीज और शक्ति मोहन ने चार्टबस्टर 'मुड मुड के' पर बनाई हुक स्टेप रील

Updated 14 February, 2022 05:21:59 PM

जैकलीन फर्नांडीज और हॉलीवुड स्टार मिशेल मोरोन की विशेषता वाले बहुप्रतीक्षित गीत ''मुड मुड के'' के शानदार टीज़र और पोस्टर लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने शनिवार को पूर्ण गीत का अनावरण किया, जिसने दर्शकों, विशेष रूप से पार्टी पॉपर्स के मांग को बढाया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जैकलीन फर्नांडीज और हॉलीवुड स्टार मिशेल मोरोन की विशेषता वाले बहुप्रतीक्षित गीत 'मुड मुड के' के शानदार टीज़र और पोस्टर लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने शनिवार को पूर्ण गीत का अनावरण किया, जिसने दर्शकों, विशेष रूप से पार्टी पॉपर्स के मांग को बढाया।

जैकलीन के नवीनतम डांस नंबर 'मुड मुड के' को दर्शकों, उद्योग और विशेष रूप से उनके उत्साही प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा गया है, जो उनके हॉट अवतार, सिज़लिंग मूव्स और मिशेल के साथ उनकी केमिस्ट्री के बारे में जानने से हम रोक नहीं पाए।

टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए डांस, ड्रामा और हाई-स्पीड एक्शन की विशेषता, 'मुड मुड के', एक दिलचस्प कहानी के साथ एक फुट-टैपिंग क्लब नंबर के रूप में सामने आता है, जिसमें हॉट ऑन-स्क्रीन जोड़ी - जैकलीन और मिशेल शामिल हैं।

गाने की सफलता के बाद, जैकलीन ने अपने और गाने के कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की विशेषता वाला एक वीडियो, अपने सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमे उन्हो ने 'मुड मुड के' के हुक स्टेप पर डांस किया हैं। जैकलीन ने लिखा, “@mohanshakti ❤️❤️❤️❤️ of course we had to do the hook step reel!!! Can’t wait to see you all dancing on #mudmudke 😘😘😘😘 @shaanmu start directing!! 😆 @greeshx flabum gal 🤫🤫”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन के पास बड़े बैनर हैं, जिनमें अक्षय कुमार के साथ दो फिल्में 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे', सलमान खान के साथ 'किक 2', रोहित शेट्टी की 'सर्कस', जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' और अन्य अघोषित परियोजनाओं के साथ एक हॉलीवुड परियोजना शामिल हैं।

Content Writer: Deepender Thakur

Jacqueline FernandezShakti Mohanhook step reelchartbusterMud Mud Keजैकलीन फर्नांडीजशक्ति मोहनमुड मुड के

loading...