main page

IIFA Look: सिल्वर नेट साड़ी में अट्रेक्शन ऑफ ब्यूटी बनीं जैकलीन फर्नांडीज, लुक से लेकर हसीना की हर अदा है कमाल

Updated 05 June, 2022 11:48:37 AM

अबू धाबी आयोजित आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड हसीनाएं अपनी खूबसूरत का खूब जलवा बिखेर रही हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी अपने लुक से लाइमलाइट चुराती दिखीं। अब हाल ही में IIFA से जैकलीन ने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देख फैंस खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अबू धाबी आयोजित आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड हसीनाएं अपनी खूबसूरत का खूब जलवा बिखेर रही हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी अपने लुक से लाइमलाइट चुराती दिखीं। अब हाल ही में IIFA से जैकलीन ने अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर कीं, जिसे देख फैंस खूब दीवाने हो रहे हैं और कमेंट कर उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जैकलीन सिल्वर कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की साड़ी सेक्विन और क्रिस्टल से बनी हुई है। नेट की साड़ी में एक्ट्रेस का पेट दिखाई दे रहा है, जो उनकी बोल्डनेस को बढ़ा रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

इस लुक को जैकलीन ने मैचिंग इयररिंग्स और रिंग्स से एक्सेसरीज किया हुआ है। मिनिमल मेकअप के साथ स्टाइलिश बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

सीधी सी बात कहें तो ओवरऑल लुक में जैकलीन की खूबसूरती का कोई जवाब ही नहीं है। वह अपने गॉर्जियस लुक से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज को हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे में देखा गया था। इसके अलावा अब वह अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतू में भी नजर आएंगी।

 

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline Fernandezattraction of beautysilver net sareephotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...