main page

इंस्टा पर हुए 60 Million फाॅलोअर्स तो खुशी से झूमी जैकलीन फर्नांडिस, केक काट 'श्रीलंकन ब्यूटी' ने मनाया जश्न

Updated 22 April, 2022 10:55:12 AM

श्रीलंकन ब्यूटी यानि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक्टिंग के ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छूरियां चलाती हैं। जैकलीन को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है। यही कारण है कि जैकलीन के इंस्टा पर मिलियन फोलोवर्स हैं। हाल ही मे  जैकलीके इंस्टा पर 60 मिलियन हुए। इस खास पल को जैकलीन ने बेहद ही धूमधाम सेलिब्रेट किया,जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

मुंबई: श्रीलंकन ब्यूटी यानि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस एक्टिंग के ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छूरियां चलाती हैं।

Bollywood Tadka

जैकलीन को सोशल मीडिया क्वीन भी कहा जाता है। यही कारण है कि जैकलीन के इंस्टा पर मिलियन फोलोवर्स हैं। हाल ही मे  जैकलीके इंस्टा पर 60 मिलियन हुए। इस खास पल को जैकलीन ने बेहद ही धूमधाम सेलिब्रेट किया,जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। जैकलीन ने कैक काट इस खुशी को सेलिब्रेट किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इंस्टा पर सबसे ज्यादा फोलोवर्स होने वाली हस्तियों में पहले नंबर पर प्रियंका चोपड़ा 76.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ आती हैं जबकि दूसरे नंबर पर श्रद्धा कपूर 71.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ हैं। तीसरे नंबर पर 69.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ हैं। चौथे नंबर पर  दीपिका पादुकोण (66मिलियन) और पांचवे नंबर(63.9 मिलियन) पर आलिया भट्ट हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में जाॅन अब्राहम के साथ अटैक और अक्षय कुमार के संग बच्चन पांडे में नजर आईं थीं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जैकलीन सर्कस और कन्नड़ मूवी विक्रांत रोना में दिखेंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Jacqueline Fernandezcelebration60 millionInstagram followersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...