main page

मनी लॉन्ड्रिंग केस: आज भी ED के सामने पेश नहीं हुईं जैकलीन फर्नांडिस, तीन बार समन भेज चुकी है एजेंसी

Updated 16 October, 2021 12:35:08 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस को तीसरा समन भेजकर शनिवार सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा था, लेकिन हाल ही में जानकारी मिली है कि जैकलीन आज भी ईडी के सामने हाजिर नहीं होंगी। हाल ही में जैकलीन ने ईडी के अधिकारियों को बताया है कि वे आज पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस नहीं पहुंच सकेंगी। ये तीसरी बार है जब जैकलीन ईडी के समन के बावजूद उनके सामने हाजिर नहीं हुई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में हैं। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्ट्रेस को तीसरा समन भेजकर शनिवार सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा था, लेकिन हाल ही में जानकारी मिली है कि जैकलीन आज भी ईडी के सामने हाजिर नहीं होंगी।


हाल ही में जैकलीन ने ईडी के अधिकारियों को बताया है कि वे आज पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस नहीं पहुंच सकेंगी। ये तीसरी बार है जब जैकलीन ईडी के समन के बावजूद उनके सामने हाजिर नहीं हुई हैं।


सूत्रों की माने तो जैकलीन ने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स का हवाला देकर पूछताछ टाली है। मिली जानकारी के मुताबिक अब ईडी ने जैकलीन को 18 अक्टूबर को पेश होने को कहा है। 


इससे पहले, एजेंसी ने शुक्रवार को दिल्ली स्थित अपने दफ्तर पर जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया था पर एक्ट्रेस हाजिर नहीं हुईं।  ईडी के मुताबिक, तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर द्वारा 200 करोड़ रुपये की वसूली मामले में जैकलीन से गवाह के तौर पर पूछताछ जरूरी है।

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezappearEDMoney laundering caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...