main page

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन को राहत, 2 लाख के निजी मुचलके पर मिली जमानत

Updated 15 November, 2022 04:33:56 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उन्हें कोर्ट ने मंगलवार (15 नवंबर) को 2 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। इसके साथ ही कोर्ट ने शर्त रखी है कि एक्ट्रेस बिना कोर्ट की इजाजत के देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकती।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। उन्हें कोर्ट ने मंगलवार (15 नवंबर) को 2 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। इसके साथ ही कोर्ट ने शर्त रखी है कि एक्ट्रेस बिना कोर्ट की इजाजत के देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकती।

 


कोर्ट ने फैसले में जैकलीन को विदेश जाने के लिए भी छूट दी है और कहा कि वह कोर्ट की इजाजत से कुछ दिनों के लिए देश से बाहर जा सकती हैं, लेकिन एक्ट्रेस हमेशा के लिए देश छोड़ नहीं सकतीं। इसके साथ ही उन्हें दो लाख के निजी मुचलके पर उन्हें बरी कर दिया गया। ऐसे में अब एक्ट्रेस को जमानत के तमाम नियम कायदों को मानना होगा। 

 

 

 

बीते 10 नवंबर को जैकलीन फर्नांडिस की जमानत खत्म हो गई थी। कोर्ट ने इस मामले में 11 नवंबर को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। 11 नवंबर को कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनी और ईडी ने एक्ट्रेस की बेल का विरोध करते हुए आरोप लगाया कि जैकलीन फर्नांडिस ने जांच में सहयोग नहीं किया था और वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं। वह विदेश भी भाग सकती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस को जमानत नहीं दी जानी चाहिए।

 

वहीं, जैकलीन  के वकील ने पक्ष रखते हुए ईडी के आरोपों को सिरे से खारिज किया था और कहा था कि एक्ट्रेस ने हमेशा जांच में सहयोग किया है। बल्कि ईडी ने हमेशा जैकलीन को परेशान किया है और झूठे इल्जाम लगाए हैं।

 

बता दें, जैकलीन फर्नांडिस पर कई गंभीर आरोप हैं। सबसे बड़ा आरोप यह है कि एक्ट्रेस महाठग सुकेश चंद्रशेखर की काली करतूतों से अवगत थीं और इसके बावजूद वह ठग से महंगे गिफ्ट्स लिया करती थीं।

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline Fernandezbailmoney laundering caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...