main page

अवॉर्ड शो में परफॉर्मेंस से पहले जैकलीन ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें

Updated 28 January, 2019 06:35:18 PM

बीती रात मुंबई में उमंग पुलिस अवॉर्ड का आयोजन किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। वहीं कई स्टार्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से धमाल भी मचा दिया। उन्हीं में से एक परफॉर्मेंस थी जैकलीन फर्नांडिस की। जैकलीन ने अपने लटके-झटकों से अपने फैंस और ऑडियंस को काफी एंटरटेन किया। इस दौ

मुंबई: बीती रात मुंबई में उमंग पुलिस अवॉर्ड का आयोजन किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। वहीं कई स्टार्स ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से धमाल भी मचा दिया। उन्हीं में से एक परफॉर्मेंस थी जैकलीन फर्नांडिस की। जैकलीन ने अपने लटके-झटकों से अपने फैंस और ऑडियंस को काफी एंटरटेन किया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान जैकलीन ने ग्रीन और ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी। साथ में ग्रीन कलर के लॉन्ग शूज और हेयरस्टाइल उनके लुक को चार चांद लगा रहे थे। जैकलीन ने परफॉर्मेंस से पहले अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की। ये तस्वीरें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

 

Bollywood Tadka



काम की बात करे तो जैकलीन जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत संग फिल्म 'ड्राइव' में नजर आएंगी। इसमें वह लीड रोल अदा करेंगे। ये फिल्म 28 जून 2019 में रिलीज होगी।  

 

Bollywood Tadka

: Konika

jacqueline fernandez hindi newsumang police awardsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...