main page

दो अलग-अलग हील्स पहन जैकलीन फर्नांडीज ने करवाया फोटोशूट, पैंट सूट में एक्ट्रेस का दिखा कातिलाना अंदाज

Updated 04 March, 2022 05:29:28 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जैकलीन ब्राउन पैंट सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने दो अलग-अलग हील्स पहनी हुई है। एक ब्लैक और दूसरी व्हाइट कलर की है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज फैंस को मदहोश कर रहा है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में जैकलीन का एक नया गाना मुड़ मुड़ के न देख रिलीज हुआ है। इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Jacqueline Fernandezphotoshootwearingtwo differentheelsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...