main page

सारा अली खान की बहन बनेंगी जैकलीन फर्नांडिस, 'कुली नंबर 1' के सीक्वल में आएंगी नजर

Updated 19 May, 2019 01:17:10 PM

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म ''कुली नंबर 1'' के सीक्वल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। अब इस फिल्म को लेकर ये खबर सामने आई है कि फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, सारा अली खान की बहन के रोल में नजर आ सकती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर 1' के सीक्वल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया है। इस फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। अब इस फिल्म को लेकर ये खबर सामने आई है कि फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, सारा अली खान की बहन के रोल में नजर आ सकती हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन सारा की बहन का रोल करना चाहती हैं। अगर यह खबर सच हुई तो जैकलीन 'जुड़वा 2' के बाद एक बार फिर वरुण धवन संग रोमांस करती नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka


'कुली नंबर 1' में इस रोल को कंचन ने किया था। कंचन और करिश्मा के पिता के रोल में कादर खान थे, जो कंचन और गोविंदा की शादी करवाना चाहते थे। पोर्टल की एक दूसरी खबर के मुताबिक, कादर के रोल में परेश रावल नज़जर आ सकते हैं। 'कुली नंबर 1' 1995 में रिलीज हुई थी, जिसे डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था और इसके रीमेक को भी वही डायरेक्ट करेंगे। ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Coolie No1jacqueline Fernandezvarun dhawansara ali khanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...