main page

जैकलिन फर्नांडिज ने अपकमिंग फिल्म 'फतेह' के लिए सोनू सूद के साथ मिलाया हाथ

Updated 29 December, 2022 12:22:31 PM

बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फिल्म सर्कस में अपने शानदार  रेट्रो लुक के साथ सभी को एक प्यार सा तोहफा दिया था।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। बॉलीवुड डीवा जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट फिल्म सर्कस में अपने शानदार  रेट्रो लुक के साथ सभी को एक प्यार सा तोहफा दिया था। 2023 में भी जैकलीन अपने जबरदस्त लाइनअप के साथ फैन्स को एक्साइट करने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपनी फिल्म फतेह के लिए सोनू सूद के साथ हाथ मिलाएंगी। यह पहली बार है जब जैकलीन, सोनू सूद के साथ किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं। ऐसे में जितना प्रॉमिसिंग ये प्रोजेक्ट है उतनी ही अच्छी ये खबर है उनके फैन्स के लिए। 

जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म विक्रांत रोना के गाने रा रा रक्कम्मा के साथ एक ब्लॉकबस्टर सफलता देखी हैं। दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक हर किसी ने अभिनेत्री के दमदार अभिनय की तारीफ की। इसके अलावा फिल्म सर्कस में उनके विंटेज लुक को भी सबने पसंद किया है। उनका पहले कभी नहीं देखा गया लुक लगातार सुर्खियां बटोर रहा है, और अब भी 2022 के बेस्ट मेकओवर्स में से एक है।

इसके अलावा जैकलीन की 'क्रैक' की घोषणा भी हाल ही में की गई है और हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'टेल इट लाइक ए वुमन' में भी एक्ट्रेस नज़र आएंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Jacqueline FernandezSonu SoodFatehजैकलिन फर्नांडिज

loading...