main page

जैकलीन फर्नांडीज के जॉर्जेस सेंट-पियर के साथ किया लाइव सेशन पर बॉलीवुड स्टार्स ने दिया रिएक्शन!

Updated 02 July, 2021 08:39:58 AM

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने सोशल मीडिया पर यूएफसी चैंपियन और मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रोफेशनल जॉर्जेस सेंट-पियर के साथ एक लाइव सेशन किया जिस पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है...

नई दिल्ली। जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर यूएफसी चैंपियन और मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रोफेशनल जॉर्जेस सेंट-पियर के साथ एक लाइव सेशन होस्ट किया और रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ व वरुण धवन सहित कई अन्य लोगों ने इस तरह पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

जब जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया पर घोषित किया कि वह जॉर्जेस सेंट-पियर के साथ लाइव करेंगी, जो फिटनेस और खेल के क्षेत्र में सबसे बड़े नामों में से एक है, तो बॉलीवुड के हमारे सभी फिटनेस फ्रीक को आश्चर्य हुआ। रणवीर सिंह ने कमेंट किया,"Whuoa !" टाइगर श्रॉफ ने लिखा,"Wow whattt" और वरुण धवन ने कमेंट किया,"Wowwww" रणवीर सिंह लाइव से बहुत प्रभावित हुए और उन्होंने वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा,"GSP! Wow!" 

Bollywood Tadka

अपनी फिटनेस कम्युनिटी के बारे में जैकलीन ने कही ये बात
फिटनेस व्यवस्थाओं के बारे में बात करते हुए, विभिन्न प्रकार के वर्कआउट और अनुशासन जो पूरी प्रक्रिया में जाते हैं, तेजस्वी अभिनेत्री ने अपने स्वयं के फिटनेस कम्युनिटी के बारे में कहा, "मुझे नहीं पता अगर आपने मेरा शेरॉक्स प्रोग्राम ट्राय किया है, यह एक कार्डियो प्रोग्राम की तरह है और यह हाई इंटेंसिटी स्ट्रेंथ ट्रेनिंग पर काम करता है और यह अत्यंत समय कुशल है।"  जैकलीन एक फिटनेस फ्रिक हैं और उन्होंने इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने फ़ॉलोवरर्स के लिए अपनी दिनचर्या साझा की है। 

कैनेडियन मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट ने आइस बाथ के बारे में भी बताया, जिस पर जैकलीन ने अभ्यास के साथ अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा, "मैं एक महीने की अवधि में 3 बड़े गानों की शूटिंग कर रही थी और क्योंकि मैं रिहर्सल और शूट में थी, रिहर्सल में और शूट और पोस्ट शूट बैक रिहर्सल में थी इसलिए मैं लगातार अपने शरीर को बहुत कष्ट दे रही थी।" 

वह आगे कहती हैं, "इसलिए, मैंने सुनिश्चित किया कि मैं उसके बाद हर एक दिन बर्फ से स्नान करूंगी, भले ही मुझे इससे नफरत थी, लेकिन जैसा आपने कहा, आपको दर्द से गुजरना होगा और सबसे अच्छी बात उस पूरे महीने में पागलों की तरह [दिनचर्या] डांस मूव्स सीख रही थी और मैं पोल ​​डांसिंग की कर रही थी, साथ ही इसके अलावा कई क्रेजी स्टफ किये और मुझे एक भी चोट नहीं लगी।" 

उन्होंने यह भी कहा, "इसलिए मैं खुद के लिए यह करने के लिए काफी आभारी थी, भले ही मैं इसके हर एक मिनट से नफरत कर रही थी, लेकिन इसने वास्तव में मेरी मदद की जैसे कि कोई चोट नहीं लगना, साथ ही इसने मुझे अच्छा महसूस करवाया, इसने मुझे प्रेरित किया और हाँ, बर्फ का स्नान बेहद अच्छा होता है" 

जैकलीन हाल ही में शेरोक्स, अपने कोविड राहत फाउंडेशन योलो और बच्चन पांडे, भूत पुलिस, सर्कस, किक 2 और राम सेतु जैसी फिल्मों के साथ एक पैक लाइनअप के साथ बहुत व्यस्त हैं।

Content Writer: Chandan

Jacqueline FernandezCanadian MMA artist Georges Saint Piertiger shroffranveer singhvarun dhawanJacqueline Fernandez live session

loading...