main page

शाॅर्ट कपड़ों में जैकलीन ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का नजर आया मस्तमौला अंदाज

Updated 28 October, 2020 01:48:14 PM

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज इंडस्ट्री खूबसूरत और बोल्ड हसीनाओं में से एक हैं। जैकलीन की स्माइल का तो हर कोई दीवाना है। अपने टाॅपलेस फोटोशूट से सुर्खियां बटोर चुकी जैकलीन ने हाल ही में एक बार फिर अपनी नई तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया।

मुंबई: श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज इंडस्ट्री खूबसूरत और बोल्ड हसीनाओं में से एक हैं। जैकलीन की स्माइल का तो हर कोई दीवाना है। अपने टाॅपलेस फोटोशूट से सुर्खियां बटोर चुकी जैकलीन ने हाल ही में एक बार फिर अपनी नई तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में जैकलीन व्हाइट नाॅटेड क्राॅप टाॅप और ओरेंज शाॅर्ट में बोल्ड दिख रही हैं। डार्क मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में जैकलीन का मस्तमौला अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस कभी बेड पर बैठ तो कभी बिस्तर पर लेट कर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस जैकलीन इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर करवाया था टाॅपलेस फोटोशूट

 जैकलीन ने हाल ही में इंस्टा पर 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर टाॅपलेस फोटोशूट करवाया था।  तस्वीरों में जैकलीन  गुलाब के फूलों का गुलदस्ता लेकर कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देती दिखीं थीं। 

Bollywood Tadka

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो जैकलीन हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। इसमें सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा जैकलीन फिल्म 'किक 2' में सलमान के साथ काम करेंगी। 

: Smita Sharma

jacqueline fernandezlookingsizzlinglatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...