main page

जालीदार ब्लैक आउटफिट में जैकलीन का किलर लुक, कैमरे के सामने बैक फ्लॉन्ट कर दिए स्टाइलिश पोज

Updated 16 December, 2022 03:19:42 PM

एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सर्कस' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े और जॉनी लीवर जैसे स्टार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में स्टारकास्ट ने फिल्म को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। फिल्म का प्रमोशन करती जैकलीन की तस्वीरें हाल ही में इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिसमें उनका बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सर्कस' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े और जॉनी लीवर जैसे स्टार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। ऐसे में स्टारकास्ट ने फिल्म को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। फिल्म का प्रमोशन करती जैकलीन की तस्वीरें हाल ही में इंटरनेट पर सामने आई हैं, जिसमें उनका बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 


लुक की बात करें तो इस दौरान जैकलीन फर्नांडिस ब्लैक कलर के जालीदार आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

जालीदार शिमरी नेट में एक्ट्रेस के ब्लैक शॉर्ट्स साफ नजर आ रहे हैं। इस लुक को जैकलीन ने कैजुअल मेकअप और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दे रही हैं। बैकलेस बैक में उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


फिल्म 'सर्कस' की बात करें तो यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह का डबल रोल होगा। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline Fernandezkiller lookblack outfitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...