main page

जैकलीन फर्नांडीज 'टाइम्स 40 अंडर 40' सूची में जगह बनाने वाली बनी एकमात्र एक्टर!

Updated 30 May, 2021 11:52:06 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने ''टाइम्स 40 अंडर 40'' में जगह बना ली है। जैकलीन इस सूची में जगह बनाने वाली एकमात्र...

नई दिल्ली। हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी पहल 'शेरॉक्स' को लॉन्च करने की घोषणा की थी। आम लोगों के लिए एक सुरक्षित जगह बनाना जहां हर किसी को अपने भीतर जादू खोजने के लिए प्ररित किया जाता है। और, 'टाइम्स 40 अंडर 40' ऐसे व्यक्तियों की पहचान करने, उन्हें प्रोत्साहित करने और उनका सम्मान करने का एक मंच है। 

शेरॉक्स के बारे में: यह अभिनेत्री द्वारा महिलाओं को सशक्त बनाने, एक होने और एकजुट होने, हंसने, प्रेरित करने और एक साथ सपने देखने के लिए शुरू की गई एक पहल है। जैकलीन ने इस कम्युनिटी का निर्माण सभी में छिपी शक्तियों को सामने लाने में मदद करने के लिए किया था। इस समुदाय के उद्देश्य अद्भुत और सही हैं इसलिए प्रतिष्ठित सूची में जगह बनाने में सफल रही है। इस ऑर्गनाइजेशन की निर्देशक होने के नाते, अपने समुदाय के साथ दिल से दिल का संबंध बनाने के लिए उन्होंने इसका इस्तेमाल उनके साथ जुड़ने और अपनी वर्कआउट सीरीज़ के माध्यम से स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देने के लिए भी किया है। 

दिलचस्प बात यह है कि इसका हिस्सा बनने वाली जैकलीन एकमात्र अभिनेत्री हैं और यह लोगों के हित मे काम करता है जिसका मीठा फल मिला है। यह सूची शीर्ष 40 प्रतिभाशाली यंग एंटरप्रेन्योर, लीडर्स और इनोवेटर्स को पहचान प्रदान करती है, जिनकी आयु 40 वर्ष से कम है और जिन्होंने समाज में बदलाव लाने में सही मायने में योगदान दिया है।

Content Writer: Chandan

Jacqueline FernandezJacqueline Fernandez newsJacqueline Fernandez achievementsJacqueline Fernandez filmsbollywood actress Jacqueline Fernandez

loading...