main page

विश्व योग दिवस पर जैकलीन ने NGO के बच्चों के लिए आयोजित किया योग सेशन

Updated 21 June, 2021 01:58:34 PM

विश्व योग दिवस के अवसर पर, जैकलीन फर्नांडीज के योलो फाउंडेशन ने एनजीओ के बच्चों के लिए योग सेशन का किया आयोजन।

नई दिल्ली। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में योलो (यू ओनली लिव वन्स) फाउंडेशन लॉन्च किया था, वह लॉन्च के बाद से अनुकरणीय काम कर रही है और जरूरतमंदों की मदद के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं। अपने अंदाज़ में, उन्होंने इस कठिन वक़्त में लोगों की सेवा की है और जैकी को ऐसे करते हुए देखना सबसे सकारात्मक एहसास है। 

 

जैकलीन खुद फिटनेस और योगा में अपना समय निवेश करते आई हैं और योगा करने की झलक अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आज, विश्व योग दिवस के अवसर पर, उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"Happy World Yoga Day from @jf.yolofoundation had a great afternoon with the girls from the @usf_mumbai and thank you @vrindaofficial for sharing some great yoga and meditation breathing exercises with us!! 🌸🌸 #bekind #helpothers #sharestoriesofkindness" 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

 

अभिनेत्री को उदायन शालिनी ऑर्गनाइजेशन की लड़कियों के साथ योगा करते देखा जा सकता है। योग और प्राणायाम सेशन योलो फाउंडेशन द्वारा आयोजित किए गए थे और सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए वृंदा के मार्गदर्शन में परफॉर्म किये गए थे। वह पहले भी बच्चों के साथ बातचीत करने और खेलने के लिए एक अन्य एनजीओ का दौरा कर चुकी हैं, एक अस्पताल में फ़ूड डिस्ट्रीब्यूशन कर चुकी हैं, मुंबई और पुणे पुलिस फ़ोर्स को रेनकोट दे चुकी हैं, साथ ही ऐसे समय में मदद के लिए आगे आने वाले अन्य वारियर्स से बातचीत कर चुकी हैं। जैकलीन ने उस वक़्त भोजन परोसने में मदद की थी जब योलो फाउंडेशन ने रोटी बैंक फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया था, साथ ही स्ट्रीट एनिमल्स को खाना खिलाया और निस्संदेह, उनके सभी काम इस महामारी से लड़ने में बहुत मददगार रहे हैं।

Content Writer: Chandan

Jacqueline Fernandezinternational yoga dayYoga session for NGO kids

loading...