main page

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के गाल पर जैकलीन ने किया Kiss, आरोपी संग रोमांटिक तस्वीर वायरल होने पर फैंस हुए सन्न

Updated 02 December, 2021 03:56:21 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं, लेकिन अपने काम या लुक को लेकर नहीं बल्कि कुछ अलग ही कारणों से। सोशल मीडिया पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक तस्वीर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस विवादों में आ गई हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस सुकेश के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के दौरान जैकलीन ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के साथ किसी भी रिश्ते को ल

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं, लेकिन अपने काम या लुक को लेकर नहीं बल्कि कुछ अलग ही कारणों से। सोशल मीडिया पर मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक तस्वीर वायरल होने के बाद एक्ट्रेस विवादों में आ गई हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस सुकेश के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है।


दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के दौरान जैकलीन ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर के साथ किसी भी रिश्ते को लेकर इनकार किया था। वहीं, अब इंटरनेट पर उनकी सुकेश के साथ रोमांटिक तस्वीर एक्ट्रेस के बयान पर कई सवाल खड़े कर रही है। 

Bollywood Tadka


तस्वीर में सुकेश एक शीशे के सामने खड़े होकर फोटो क्लिक कर रहा है, जबकि जैकलीन उसके गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। साथ ही वह सुकेश को गले लगाए भी दिखाई दे रही हैं।

 

एक्ट्रेस की आरोपी संग तस्वीर के वायरल होने की वजह यह है कि सुकेश 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में मुख्य संदिग्ध था।  

Bollywood Tadka


सुकेश पर रंगदारी के 15 मामले दर्ज हैं। आलीशान जिंदगी का शौकीन सुकेश बैंगलोर और चेन्नई में कई लोगों को कई करोड़ रुपये का चूना लगा चुका है। प्रवर्तन निदेशालय 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले की जांच कर रहा है। इसी मामले में अभिनेत्री जैकलीन का नाम सुकेश के साथ जुड़ा था। हालांकि, एक्ट्रेस ने सुकेश के साथ अपने रिश्ते की बात को खारिज कर दिया था। 

 


Jacqueline fernandezromantic photoSukesh ChandrashekharBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...