main page

'देसी छोरी' बन इंटरनेट पर छाईं जैकलीन फर्नांडिस, एक्ट्रेस की पतली कमर पर फिदा हुए फैंस

Updated 02 August, 2022 01:51:50 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म 'विक्रांत रोना' में कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप के साथ देखा गया। फिल्म में एक्ट्रेस के लुक को खूब पसंद किया गया। इसी बीच  अब जैकलीन ने अपने देसी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म 'विक्रांत रोना' में कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप के साथ देखा गया। फिल्म में एक्ट्रेस के लुक को खूब पसंद किया गया। इसी बीच  अब जैकलीन ने अपने देसी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


जैकलीन फर्नाडिस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है एक्ट्रेस देसी छोरी के लुक में बेहद अट्रैकटिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लाउज के साथ शॉर्ट स्कर्ट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक के साथ उन्होंने देसी ज्वेलरी पेयर की हुई है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, फिल्म विक्रांत रोना में जैकलीन ने कैमियो किया है। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस का आइटम नंबर 'रा रा रक्कम्मा' भी देखने को मिल रहा है। इस गाने से ही जैकलीन ने अपना कातिलाना लुक शेयर किया है।

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezshareDesi lookphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...