main page

क्रिस्प ब्राउन पैंटसूट में जैकलीन के फॉर्मल लुक ने लूटी महफिल, जमीन पर बैठ टॉन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाया कातिलाना अंदाज

Updated 14 August, 2021 12:14:10 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट के एक सेट में जैकलीन क्रिस्प ब्राउन पैंटसूट में रॉक करती नजर आ रही हैं। पैंटसूट के साथ एक्ट्रेस रेड कलर की हील पेयर की हुई है। न्यूड मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को कमप्लीट कर रहे हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंटरनेट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


अपने लेटेस्ट फोटोशूट के एक सेट में जैकलीन क्रिस्प ब्राउन पैंटसूट में रॉक करती नजर आ रही हैं। पैंटसूट के साथ एक्ट्रेस रेड कलर की हील पेयर की हुई है।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को कमप्लीट कर रहे हैं। लुक को कमप्लीट करते हुए जैक टेबल पर लेग्स रखकर कातिलाना पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं दूसरे में वह कैजुअल लुक में काफी जबरदस्त लग रही हैं। कोट के साथ ग्रे शॉर्ट में जैक्लीन अपनी टॉन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेसअप के साथ उन्होंने फैशनेबल हील्स पेयर की हुई हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखते फैंस की नजर नहीं हट रही। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस है। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस यामी गौतम, एक्टर सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline Fernandezlatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...