main page

नवंबर की सर्दी में जैकलीन ने करवाया टाॅपलेस फोटोशूट, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

Updated 25 November, 2020 12:25:38 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जैकलीन ने नवंबर की सर्दी में टाॅपलेस फोटोशूट करवाया।  उन्होंने एक कपड़े से खुद को ढक रखा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जैकलीन ने नवंबर की सर्दी में टाॅपलेस फोटोशूट करवाया।  उन्होंने एक कपड़े से खुद को ढक रखा है।

Bollywood Tadka

जैकलीन इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बेहद खूबसूरत और हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं। जैकलीन की इस तस्वीर ने फैंस के दिलों की धड़कने रोक दी हैं। इस तस्वीर में जैकलीन कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जहां एक तरफ यूजर्स उनकी इस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'बहन कपड़े के पैसे मुझसे ले लेती।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'एक काम करो जो पहना है उसे भी निकाल दो।'  

Bollywood Tadka

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो जैकलीन हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। इसमें सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा जैकलीन फिल्म 'किक 2' में सलमान के साथ काम करेंगी। 

Bollywood Tadka

 

 

 

: Smita Sharma

jacqueline fernandeztopless photoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...