main page

लाइट ब्लू साड़ी में जैकलीन फर्नांडिस ने बिखेरा हुस्न का जलवा, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर अटकीं फैंस की निगाहें

Updated 13 October, 2021 09:54:32 AM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो जैकलीन लाइट ब्लू साड़ी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और हाई बन के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस को दीवाना बना दिया है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जैकलीन को हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थी।

Bollywood Tadka

अब एक्ट्रेस बहुत जल्द सर्कस, रामसेतु और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में काम करती नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Jacqueline Fernandezsharesbeautifulphotossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...